राहुल गांधी के बयान पर जमकर बरसे विजय कुमार सिन्हा, कहा- 'ये आदमी संसद...'

Vijay Kumar Sinha Targets Rahul Gandhi: राहुल गांधी की ओर से हिंदुओं को लेकर दिए गए बयान के बाद से बवाल मच गया है. राहुल गांधी के हिंदू वाले बयान को लेकर मंगलवार (02 जुलाई) को बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा (Vijay Kumar Sinha) ने अपने पटना आवास पर प्रेस वार्ता की. इस दौरान वे कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर जमकर बरसे.

'पांच बार का सांसद ऐसे संसद में बोलता है क्या?'

कांग्रेस सांसद को निशाने पर लेते हुए विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि राहुल गांधी सोना का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं. सदन में हिंदुओं के ऊपर प्रहार कर रहे हैं. तीन बार से लांच करने की कोशिश हुई, लेकिन फिर भी फेल हो रहे हैं. हमला करते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि पांच बार का सांसद ऐसे संसद में बोलता है क्या? कहा, "ये आदमी संसद लायक नहीं है."

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि हिंदुओं को आतंकवादी बताकर भारतीय का अपमान किया है. हिंदू को सहिष्णुता माना जाता है. ये हिंदू को हिंसक बता रहे हैं. महात्मा गांधी का आखिरी शब्द राम था, सिखों का इन्होंने कत्ल किया है. बंगाल में जो हो रहा उसका समर्थन करके ये सनातन को खत्म कर रहे हैं.

आगे विजय सिन्हा ने कहा कि रामचरितमानस का अपमान करने वाले आरजेडी के साथ ये लोग हैं, तृणमूल के साथ गलबहियां कर रहे हैं. पहले नेहरू ने हिंदू का अपमान किया, इंदिरा ने हिंदू को अपमान किया, पिता राजीव गांधी ने हिंदू को दूसरे दर्जा पर खड़ा किया, पी चिदंबरम ने हिंदू को आतंकवादी कहा था, हिंदू आतंकवाद का नाम कांग्रेस ने दिया.

बीजेपी नेता ने कहा कि 2002 में राहुल ने अपनी सरकार में हिंदू को देश से बाहर करने के लिए कहा था. चुनाव में जनेऊ पहनकर हिंदू वोट लेने का ढोंग करते हैं. संसद में भगवान शिव का चित्र दिखाकर तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं. देश में इटालियन संस्कृति लागू करना चाहते हैं. राहुल गांधी ने 2014 में ईश्वर की शपथ ली थी, उसके बाद ईश्वर का नाम क्यों नहीं लिया? राहुल गांधी नर नहीं पशु के समान हैं.

यह भी पढ़ें- 'राहुल गांधी को...', हिंदुओं को हिंसक बताने पर शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस सांसद को दिया जवाब

2024-07-02T07:10:31Z dg43tfdfdgfd