YAMUNA EXPRESSWAY ACCIDENT: यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसा, बस-ट्रैक्टर की टक्कर में 14 लोग घायल

मनीष सिंह, ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा थाना क्षेत्र स्थित यमुना एक्सप्रेसवे पर गुरुवार तड़के भीषण हादसा हो गया। गुरुवार तड़के हुए एक हादसे में 14 लोग घायल हो गए। ट्रैक्टर और बस की टक्कर में बस में सवार यात्रियों की चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

थाना दनकौर क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेसवे पर गुरुवार तड़के ट्रैक्टर और बस की जोरदार भिड़ंत हो गई। सवारियों से भरी तेज रफ्तार से आ रही बस ने आगे चल रहे ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर मार दी। ट्रैक्टर और बस की हुई जोरदार टक्कर में ट्रैक्टर चालक समेत 14 लोग घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना दनकौर प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सभी घायलों की हालत ठीक है।

हादसे के समय कई सवारियां सो रही थीं

उन्होंने बताया कि आगरा की तरफ से एक निजी बस नोएडा की तरफ से आ रही थी। गुरुवार तड़के करीब साढ़े चार बजे के आसपास जब बस यमुना एक्सप्रेसवे पर थाना क्षेत्र में पहुंची, तो आगे चल रहे ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के दौरान ट्रैक्टर भी क्षतिग्रस्त हो गया। उसके चालक को भी चोटें आईं। इसके अलावा हादसे के बाद बस में यात्रा कर रहे सवारियों में चीख-पुकार मच गई। सुबह का समय होने के चलते कई सवारियां सो रही थीं। हादसे की वजह से उनकी अचानक नींद खुल गई। इस दौरान चोट लगने की वजह से हालत ज्यादा खराब हो गई।

सभी की हालत खतरे से बाहर

सूचना पाने के बाद पुलिस और एक्सप्रेसवे कर्मी घटनास्थल पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य में जुट गए। घायलों को इलाज के लिए ग्रेनो एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर है। इसके साथ ही क्षतिग्रस्त वाहनों को आनन-फानन में यमुना एक्सप्रेसवे से हटाया गया। खबर लिखे जाने तक किसी भी पक्ष की तरफ से कोई लिखित तहरीर नहीं दी गई है।

सभी लेटेस्ट न्यूज़, बिज़नेस न्यूज़, लोकल न्यूज़, स्पोर्ट्स न्यूज़, दैनिक राशिफ़ल और लाइफस्टाइल अपडेट्स के लिए जुड़ें नवभारत टाइम्स से. हर तरह के वीडियो और रील्स देखें TimesXP पर.

2024-07-04T06:04:36Z dg43tfdfdgfd