RAJASTHAN IAS TRANSFER: राजस्थान में IAS अफसरों का तबादला, ये बने सीएम भजनलाल शर्मा के OSD

Rajasthan IAS Transfer List: राजस्थान सरकार ने मंगलवार 2 जुलाई को 6 आईएएस अधिकारियों के तबादले की सूची जारी की है. ट्रांसफर लिस्ट में राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी का नाम भी शामिल है. कार्मिक विभाग की ओर से जारी किए गए तबादला आदेश में मुख्य निर्वाचन अधिकारी रहे प्रवीण गुप्ता को लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) का प्रमुख सचिव बनाया गया है.

इसके अलावा, लोक निर्माण विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव संदीप वर्मा को राजस्थान राज्य भंडारण निगम में सीएमडी के पद पर तैनात किया गया है. वहीं, नवीन महाजन जो अभी तक वेयरहाउसिंग कॉरपोरेशन में सीएमडी की जिम्मेदारी संभाल रहे थे, वे अब नए मुख्य निर्वाचन अधिकारी होंगे.

प्रकाश चंद्र शर्मा होंगे सीएम के ओएसडी

राजस्थान सरकार द्वारा जारी की गई ट्रांसफर लिस्ट के अनुसार, रोहित गुप्ता जो अपने पोस्टिंग ऑर्डर का इंतजार कर रहे थे, अब उद्योग एवं सीएसआर तथा निवेश संवर्धन ब्यूरो के आयुक्त नियुक्त हुए हैं. इतना ही नहीं, राजस्थान अर्बन ड्रिंकिंग वॉटर, सीवेज और इंफ्रास्ट्रक्चर कॉरपोरेशन लिमिटेड (RUDSICO) के कार्यकारी निदेशक प्रकाश चंद्र शर्मा को सीएम भजनलाल शर्मा का ओएसडी बनाया गया है. 

अधिकारियों ने कहा कि उद्योग और सीएसआर और निवेश संवर्धन ब्यूरो के आयुक्त हिमांशु गुप्ता को ग्रामीण गैर-कृषि विकास एजेंसी (आरयूडीए) में एमडी के रूप में स्थानांतरित किया गया है.

2024-07-02T09:25:52Z dg43tfdfdgfd