NARSINGHPUR CRIME : रास्‍ता रोककर ईंट मारी फिर जेब से रुपये निकाले और फरार हो गया, युवक भर्ती

नईदुनिया प्रतिनिधि, नरसिंहपुर। नरसिंहपुर कोतवाली थाना अंर्तगत सब्जी मंडी से बाइक से अपने घर लौट रहे युवक को अज्ञात ने पहले रोका फिर पास रखे रुपये मांगने लगा, युवक ने जब पैसे देने से मना किया तो आरोपित ने जेब में रखे रुपये निकाले और उसके बाद पीटा। इसी बीच आरोपित ने पास रखी ईंट उठाकर दे मारी, जिसके कारण युवक बुरी तरह से घायल हो गया। आरोपित घटना को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गया।

शफीक मोहम्मद मंडी से अपने घर लौट रहा था

कोतवाली पुलिस ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के संजय वार्ड निवासी शफीक मोहम्मद मंडी से अपने घर लौट रहा था। तभी उसे पुल के पास एक युवक ने रोका और पैसों की मांग करनी शुरू कर दी। युवक के मना करने पर आराेपित ने ईंट से मारकर उसे घायल कर उसकी जेब में रखे पैसे निकालकर फरार हो गया है। परिजनों को घटना की जानकारी लगने पर उसे लेकर थाने पहुंचे, जहां युवक की शिकायत पर अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराकर शफीक को जिला अस्पताल पहुंचाया है, जहां उसका उपचार किया जा रहा है।

पड़ोसी ने खाना खा रहे युवक पर लोहे की राड से किया हमला

नरसिंहपुर के ठैमी थाना अंर्तगत शूरवारी निवासी अनिल के पड़ोस में रहने वाले संजू ने घर में घुसकर उस समय हमला किया, जब वह खाना खा रहा था। आरोपित से किसी भी तरह से विवाद नहीं। बावजूद उसने पीटकर घायल कर दिया। पीड़ित की शिकायत पर ठैमी थाना पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपित युवक की तलाश शुरू कर दी है।

2024-07-01T07:10:46Z dg43tfdfdgfd