PARLIAMENT SESSION LIVE: कश्मीर में मोदी जी ने दुनिया का 8वां अजूबा बना दिया, BJP MP ने क्यों कहा?

Parliament Session Live: BJP MP संतोष पांडे ने कहा कि कश्मीर में मोदी जी ने दुनिया का 8वां अजूबा बना दिया। लोकसभा सत्र के दौरान भारतीय जनता पार्टी के सांसद संतोष पांडे ने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को करारा जवाब दिया है। अखिलेश यादव ने सत्र में बीजेपी को घेरा, जुसपर संतोष पांडे ने पलटवार किया। वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हिंदू वाले बयान को लेकर बीजेपी सांसद खूब भड़के। 

बीजेपी सांसद संतोष पांडे ने कहा, "जिस प्रकार से अखिलेश जी बोल रहे थे और कल राहुल गांधी ने जिस प्रकार की बातें की, शेरों शायरी और गजल की पंक्तियों से शुरुआत की, तो मैं भी ये बता दूं कि अखिलेश जी जरा सा कुदरत ने क्या नवाजा, आके बैठे हो फलसफे में, तुम्हारा लहजा बता रहा है तुम्हारी दौलत नई-नई है।"

वहीं हिंदू वाले बयान को लेकर संतोष पांडे ने जमकर लताड़ा। उन्होंने कहा, “राहुल गांधी कल बार-बार भगवान शिव की फोटो दिखा रहे थे। वो भगवान भोलेनाथ हैं। ये आपकी फितरत में है। आपके पूर्व सीएम ने छत्तीसगढ़ में महादेृव जी के नाम से 6 हजार करोड़ से ऊपर का सट्टा चला रहे थे, जिसे जनता ने निपटा दिया। भगवान शंकर को ऐसे आसानी से ना लें और बात-बात पर चित्र दिखाने की कोशिश ना करें।”

प्रवीण नेतारू और कन्हैया लाल की हत्या हिंदू समाज ने की?: संतोष पांडे

BJP सांसद ने राहुल गांधी से पूछा, “आपने हिंदुत्व और हिंदू को लेकर जो शुरुआत की और भाजपा के लोगों को जो हिंसक कहा है, मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि क्या बीजेपी हिंसा की बात करती है? इस हिन्दुस्तान के अंदर हिंसा कौन फैला रहा है? कितना हिंदू समाज हुआ है? क्या कर्नाटक में की प्रवीण नेतारू की हत्या हिंदू समाज ने की थी? क्या राजस्थान के अंदर कन्हैया लाल की हत्या हिंदू समाज ने की थी? जिस तरह की घटनाएं हो रही है, क्या हिंदू समाज अलग-अलग जगहों पर हंगामा खड़ा कर रहा है?”

उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में बम विस्फोट करने वाला किस समाज का है? जम्मू-कश्मीर में हमला करने वाले किस समाज से आते हैं? समाज के अंदर चिल्ला-चिल्ला कर फिलिस्तीन का नारा लगाने वाले किस समाज से आते है? ये किस समाज के हैं? यहां की परंपराओं को तोड़ने और मर्यादा को तार-तार करने की कोशिश की है। आपने जिस तरह से हिंदुत्व का अपमान किया।

इसे भी पढ़ें: NEET परीक्षा पर लोकसभा में बोले अखिलेश यादव- सरकार पेपर लीक ना होने की गारंटी कब लेगी

2024-07-02T07:24:11Z dg43tfdfdgfd