JANJGIR-CHAMPA NEWS : ज्वेलरी दुकान से सोने चांदी के आठ लाख के जेवर पार

नईदुनिया न्यूज , अकलतरा : ग्राम कोटमीसोनार के एक ज्वेलरी दुकान का शटर का ताला तोड़कर चोरों ने सोने चांदी के जेवर सहित करीब आठ लाख रूपए का सामान पार कर दिया। चोर इतने शातिर थे कि वारदात को अंजाम देने के पहले दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा का कनेक्शन काट दिए। मामला अकलतरा थाना का है।

जानकारी के अनुसार ग्राम कोटमी सोनार निवासी संजय प्रताप सोनी पिता बसंत सोनी अपने मकान के सामने वाले कमरे में आदित्य ज्वेलर्स के नाम से ज्वेलरी दुकान चलाता है। सोमवार की रात 9 बजेदुकान बंद कर घर अंदर चले गए और परिवार के साथ खाना खाने के बाद सभी लोग सो गए। देर रात दुकान के शटर का ताला तोड़कर चोर अंदर घुसे और सोने चांदी के जेवर सहित आठ लाख रूपए का सामान पार कर दिए।

चोर इतने शातिर थे कि वारदात को अंजाम देने के पहले दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का कनेक्शन काट दिए ताकि चोरी करते उनकी करतूत सीसीटीवी में कैद न हो और उनको कोई पहचान न पा सके। दूसरे दिन मंगलवार की सुबह घर के सदस्य जब उठे तो देखा कि दुकान का ताला टूटा हुआ है और दुकान में रखे सोने चांदी के जेवर गायब थे।

जिसमें पांच किलो चांदी, पांच तोला सोना एवं अन्य कीमती सामान चोर चोरी कर ले गए हैं। सूचना पर पुलिस पहुंची और मौके का निरीक्षण करने के बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना कर रही है।

2024-07-02T18:31:36Z dg43tfdfdgfd