IPS ACTION IN SAHARANPUR: तीन सीओ बदले, एक दारोगा सस्पेंड...चार लाइन हाजिर; एसएसपी विपिन ताडा की कार्रवाई से मची खलबली

जागरण संवाददाता, सहारनपुर। एसएसपी डा. विपिन ताडा ने शनिवार को कुछ पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करके विभाग में हड़कंप मचा दिया है। एसएसपी डा. विपिन ताडा ने बताया कि सीओ मुनीश चंद्र को गंगोह सीओ से हटाकर सीओ सिटी-टू बनाया गया है। वहीं, अभितेष सिंह को सीओ यातायात से हटाकर सीओ बेहट बनाया गया है। इसके अलावा शशि प्रकाश शर्मा काे सीओ बेहट से हटाकर सीओ गंगोह बनाया गया है।

खुद मॉनिटिरिंग कर रहे थे एसएसपी

एसएसपी ने बताया कि इस समय विवेचनाओं को लेकर वह खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं। कुछ इंस्पेक्टर और दारोगा विवेचनाओं में लापरवाही बरत रहे हैं, इसलिए उन्हें लाइन हाजिर किया गया है। बेहट थाने पर तैनात इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह, नकुड़ थाने पर तैनात दारोगा रोहताश सिंह, बेहट थाने पर तैनात दारोगा हरिओम सिंह, गंगोह थाने की चौकी कुंडाकलां प्रभारी नीरज गुप्ता को लाइन हाजिर किया गया।

ये भी पढ़ेंः Firozabad: पिटाई से हुई थी आकाश की मौत!, संदेह के घेरे में पुलिस और जेल प्रशासन; अब मजिस्ट्रीयल जांच से होगा स्पष्ट

बड़ी लापरवाही मिली

कुंडाकलां चौकी प्रभारी की एक महिला संबंधी मुकदमे में मानिटरिंग की गई तो उनकी बड़ी लापरवाही मिली है। वह महिला को इंसाफ दिलाने के बजाए, विपक्षी पार्टी का ही पक्ष लेकर जांच कर रहे थे।

ये भी पढ़ेंः मेरठ एसएसपी के एक्शन से खाकी में खलबली; तीन चौकी प्रभारी और दारोला थाने के एसएसआई समेत पांच थानों के दारोगा पर कार्रवाई

इसके अलावा महिला संबंधी मुकदमे में घोर लापरवाही बरतने के आरोप में गंगोह थाने में तैनात संदीप कुमार को एसएसपी निलंबित किया है, वह भी आरोपितों के पक्ष में जांच को आगे बढ़ा रहे थे। एसएसपी की इस कार्रवाई से विभाग में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

2024-06-23T03:53:03Z dg43tfdfdgfd