HONEYTRAP IN GWALIOR: हनीट्रैप में फंसाकर ट्रेवल एजेंसी संचालक से मांगे 15 लाख रुपये, आत्महत्या की नौबत आई

नईदुनिया प्रतिनिधि. ग्वालियर। हनीट्रैप में फंसाकर ट्रेवल एजेंसी संचालक से महिला और उसके साथी ने 15 लाख रुपये मांगे। रुपये न देने पर दुष्कर्म का झूठा मामला दर्ज कराकर जेल भेजने की धमकी दी जा रही थी। हालात यह हो गए कि ट्रेवल एजेंसी संचालक डिप्रेशन में आ गया। आत्महत्या की दहलीज तक पहुंच गया, तभी उसे लगा कि एक बार पुलिस की मदद लेनी चाहिए।

वह मुरार सर्किल के सीएसपी राजीव जंगले के पास पहुंच गया। सीएसपी ने उसे संभाला, फिर काल रिकार्डिंग और धमकी भरे मैसेज व अन्य सबूत देखे। इसके बाद महिला और उसके साथी पर मुरार थाने में रात 10.30 बजे एफआइआर दर्ज कराई। अब महिला और उसके साथी की तलाश चल रही है। मुरार इलाके में रहने वाला नंदकिशोर लोधी ट्रेवल एजेंसी संचालक है। उसकी मुलाकात कुछ समय पहले एक महिला से हुई थी।

फिर फोन पर बातचीत शुरू हो गई। दोनों की मुलाकात भी हो गई। इसके बाद तो महिला ने अपने साथी चिंटू जाट के साथ मिलकर उससे 15 लाख रुपये की मांग शुरू कर दी। न देने पर धमकी दी कि अगर रुपये नहीं दिए तो दुष्कर्म की एफआइआर दर्ज कराकर जेल भिजवा दिया जाएगा।

चार एफआइआर पहले करा चुकी, राजीनामा करने के एवज में मांगे रुपये

सीएसपी राजीव जंगले ने बताया कि जब महिला का रिकार्ड निकाला गया तो सामने आया कि वह चार एफआइआर ग्वालियर में ही करा चुकी है। बिजौली, मोहना में छेड़छाड़ व दुष्कर्म व शहर के अन्य थानों में दो और करवाई हैं। राजीनामा करने के एवज में रुपये मांगे। गवाह भी चिंटू जाट बना। इससे स्पष्ट है कि वह हनीट्रेप गैंग चलाती है।

सबूतों के आधार पर एफआइआर दर्ज की है। पहले भी महिला ने अन्य लोगों पर दुष्कर्म, छेड़छाड़ की एफआइआर कराई हैं। -राजीव जंगले, सीएसपी, मुरार सर्किल।

2024-06-23T03:23:46Z dg43tfdfdgfd