DAUSA NEWS: जिला पुलिस का वांछित अपराधियों का धरपकड़ अभियान, तीन दिन में पकड़े गए 223 आरोपी

Dausa today News: राजस्थान के दौसा जिले में पुलिस ने पिछले लंबे समय से वांछित अपराधियों की धर पकड़ के लिए तीन दिवसीय अभियान चलाया. जिसमें 223 आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया. एसपी रंजीता शर्मा ने बताया कि अभियान की सफलता के लिए जिला पुलिस की 60 टीमों का गठन किया गया. जिनके द्वारा 400 जगह पर दबिश दी गई. 

गिरफ्तार आरोपियों में 10 आरोपी ऐसे हैं, जो पिछले 10 साल से फरार थे, तो वहीं आधा दर्जन ऐसे आरोपी भी गिरफ्तार किए गए जिनके ऊपर जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा इनाम घोषित था. एसपी रंजीता शर्मा ने कहा कि हमारा प्रयास है अपराधियों में भय व्याप्त हो और आमजन में पुलिस के प्रति विश्वास पैदा हो इसी मुहिम को लेकर यह अभियान चलाया गया और आगे भी लगातार इस तरह का अभियान जारी रहेगा. पुलिस के इस अभियान से पेंडिंग पड़ी कई फाइलों का निस्तारण हुआ तो वहीं अपराधी प्रवृत्ति के लोगों में हड़कंप मचा हुआ है. 

यह भी पढ़ें- Dungarpur News: खाना बनाते समय गैस रिसाव से लगी आग, घर का सामान जलकर राख

चूरू के रतनगढ़ स्थानीय पुलिस ने देशी कट्टे के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अवैध देशी कट्टे को जब्त कर आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि एएसआई गिरधारीसिंह मय जाब्ता गश्त कर रहे थे. इस दौरान जब वे गांव गुंसाईसर पहुंचे, तो गांव का संजय जाट अवैध देशी कट्टे के साथ मिला. 

जिसपर पुलिस ने उससे लाइसेंस संबंधित जानकारी ली, तो उसके पास कुछ नहीं मिला. जिसके बाद पुलिस ने संजय को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से देशी कट्टे को जब्त कर लिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस आरोपी से देशी कट्टे की खरीद संबंधित जानकारी के लिए पूछताछ में जुटी हुई है.

2024-07-02T09:00:23Z dg43tfdfdgfd