भाजपा राहुल गांधी के बयान की करती है‌ निंदा, यह 110 करोड़‌ हिंदुओं का अपमान- साव

संसद में राहुल गांधी के भाषण के बाद पूरे देश का सियासी पारा चढ़ गया है। राहुल गांधी के भाषण को लेकर छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। अरुण साव ने कहा है कि नेता प्रतिपक्ष जैसे संवैधानिक पद पर होकर राहुल गांधी ने देश की संसद में झूठ बोलने का काम किया है। 

छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने प्रेस वार्ता करते हुए राहुल गांधी पर निशाना सधा है। डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि राहुल गांधी ने संसद में किसानों पर झूठ बोला है, अग्नि वीर पर झूठ बोला है। संसद का अपमान करने का राहुल गांधी ने प्रयास किया है। अरुण साव ने कहा कि जो लोग अपने आप को हिंदू कहते हैं, वह लोग हिंसा-हिंसा, नफरत और असत्य बात कह रहे हैं। साव ने कहा कि यह कितना गंभीर मामला है, देश के 110 करोड़ हिंदुओं का अपमान नेता प्रतिपक्ष ने किया है। अरुण साव ने कहा कि राहुल गांधी को ना तो हिंदू की परिभाषा मालूम है, ना ही अर्थ.। यह 110 करोड़ हिंदुओं का अपमान है। 

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी क्या इन बातों को भूल गए कि हिंसा किसने की है। आपातकाल लगाकर लोगों को जेल भेज दिया था। दंगा होने के बावजूद उनके पिता ने कहा था कि बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती हिलती है। अरुण साव ने कहा कि हिंदुत्व के खिलाफ बोलना कांग्रेस की नीति हो गई है। 

अरुण साव ने कहा कि राहुल गांधी के बयान से संपूर्ण हिंदू समाज खुद को अपमानित महसूस कर रहा है। जिस भाषा का इस्तेमाल उन्होंने किया है वह घोर निंदनीय है। साव ने कहा कि राहुल गांधी को हिंदू की परिभाषा तक मालूम नहीं और वह 110 करोड़ हिंदुओं का अपमान कर रहे हैं। हिंदू समाज इस बयान से अपने आप को आहत महसूस करता है। अरुण साव ने कहा कि हम राहुल गांधी के इस बयान की निंदा करते हैं।‌

2024-07-02T09:32:53Z dg43tfdfdgfd