UPSC EPFO PA ADMIT CARD 2024: ईपीएफओ पर्सनल असिस्टेंट भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड

एजुकेशन डेस्क, नई दिल्ली। संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की ओर से पर्सनल असिस्टेंट (PA) पदों पर भर्ती निकाली गई थी। जिन भी उम्मीदवारों ने इस भर्ती में शामिल होने के लिए आवेदन किया था उनके लिए यूपीएससी ने एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। एडमिट कार्ड ऑनलाइन माध्यम से यूपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट upsconline.nic.in पर जारी किये गए हैं। अभ्यर्थी अपना प्रवेश पत्र वेबसाइट पर जाकर या इस पेज पर दिए लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को लॉग इन डिटेल दर्ज करनी होगी।

323 रिक्त पदों पर नियुक्तियों के लिए होगी परीक्षा

इस भर्ती परीक्षा के माध्यम से कुल 323 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसमें से अनरिजर्व कैटेगरी के लिए 132 पद, ओबीसी वर्ग के लिए 87 पद, ईडब्ल्यूएस वर्ग के लिए 32 पद, एससी के लिए 48 पद, एसटी के लिए 24 पद और पीएच के लिए 12 पद आरक्षित हैं।

इन स्टेप्स से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

  • यूपीएससी पीए एडमिट कार्ड 2024 डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट upsconline.nic.in पर जाएं।
  • वेबसाइट के होम पेज पर "E-Admit Card for Personal Assistant in Employees’ Provident Fund Organisation, 2024" पर क्लिक करें।
  • अब अगले पेज पर Click Here लिंक पर क्लिक करके आगे बढ़ें।
  • इसके बाद अभ्यर्थी रजिस्ट्रेशन आईडी या रोल नंबर और डेट ऑफ बर्थ दर्ज करें।
  • जानकारी सबमिट करते ही आपका प्रवेश पत्र स्क्रीन पर ओपन हो जायेगा जहां से आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

UPSC EPFO PA Admit Card 2024 Link

अभ्यर्थी ध्यान रखें कि इस भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन 7 जुलाई को देशभर ने निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर करवाया जाएगा। अभ्यर्थी जब भी केंद्र पर एग्जाम देने जाएं तो प्रवेश पत्र की प्रति एवं एक वैलिड ओरिजिनल पहचान पत्र अनिवार्य रूप से अपने साथ लेकर जाएं ताकी आपका वेरिफिकेशन हो सके। इन दस्तवेजों के बिना आपको परीक्षा केंद्र पर एंट्री नहीं दी जाएगी।

यह भी पढ़ें- UPSC ESIC Admit Card 2024: यूपीएससी नर्सिंग ऑफिसर भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड

2024-06-30T06:05:57Z dg43tfdfdgfd