JAMSHEDPUR ELECTRICITY NEWS 2024 : 48 घंटे में मानगो की बिजली नहीं सुधरी करेंगे आंदोलन

जमशेदपुर (ब्यूरो): आजसू छात्र संघ एवं आजसू युवा मोर्चा के संयुक्त नेतृत्व में सैकत सरकार की अगुवाई में प्रतिनिधिमंडल ने मानगो बिजली कार्यालय में बिजली अभियंता को एक मांग पत्र सौंप कर बिजली समस्या से अवगत करवाया.

20 घंटे बिजली दें

मांग पत्र के जरिए अनियमित बिजली आपूर्ति से निजात दिलाने के साथ ही कम से कम 20 घंटा बिजली उपलब्ध करवाने, पुराने ट्रांसफार्मर को चिन्हित कर नए ट्रांसफार्मर लगवाने, लो वोल्टेज की समस्या का जल्द से जल्द समाधान करने, मानगो क्षेत्र में जितने भी बिजली के खंभे में पुरानी तार लटकी हुई है उसे यथाशीघ्र बदलने और बिजली विभाग के द्वारा एक कॉल सेंटर का निर्माण करने की मांग की गई, ताकि क्षेत्र के लोग अपनी समस्या के बारे में बिजली विभाग के वरीय पदाधिकारी से बात कर सकें.

नहीं हो रही वाटर सप्लाई

युवा मोर्चा के जिला प्रभारी हेमंत पाठक ने कहा कि निरंतर 10 से 12 घंटे बिजली काटी जा रही है, जिस कारण मोटर बंद पड़े हुए हैं. पानी की सप्लाई प्रभावित हो रही है.कहा कि आजसू-बीजेपी की सरकार झारखंड में थी तो 20 से 22 घंटे बिजली आपूर्ति होती थी, लेकिन जबसे यह सरकार आई है जेबीवीएनएल के अधिकारियों का मन बढ़ गया है. उन्होंने कहा कि अगर 48 घंटे में बिजली आपूर्ति ठीक नहीं होती है तो, दर्जनों लोगों के साथ खटिया, चद्दर, तकिया लेकर, एग्जीक्यूटिव इंजीनियर, मुख्य अभियंता के कार्यालय में जाकर सभी आराम करेंगे.

जनता आक्रोशित है

पूर्व कोल्हान उपाध्यक्ष सैकेत सरकार ने कहा कि शहर को भीषण गर्मी के कारण रेड जोन घोषित किया गया है, लेकिन बिजली की निरंतर कटौती के कारण यहां की स्थिति और भी भयानक हो गई है. जनता आक्रोशित है. उन्होंने कम से कम 20 घंटा बिजली उपलब्ध करवाने की मांग की है. इस दौरान हेमंत पाठक, सैकेत सरकार, साहेब बागती, राजेश महतो, कामेश्वर प्रसाद, आयुष दास आदि लोग मौजूद थे.

2024-06-15T18:16:04Z dg43tfdfdgfd