JAISALMER WEATHER UPDATE:जैसलमेर में शुरू हुआ झमाझम बारिश का दौर,किसानों के चेहरे पर दिखी खुशी

Jaisalmer Weather Update:राजस्थान के जैसलमेर जिले के बाशिदों के मन की मुराद गुरुवार को शाम को पूरी हुई. दिनभर चिपचिपाती गर्मी के दौर से हैरान शहरवासियों को शाम करीब 6.30 बजे तेज हवाओं के साथ बूंदाबांदी का दौर शुरू हो गया. थोड़ी देर में इसने बरसात का से रूप ले लिया और लगातार बारिश घरों की छतों की नालियों से पानी बहने लगा. 

नहाने का लुत्फ

सडकें व गलियां पूरी तरह से तरबतर हो गई. गर्मी व उमस से हैरान-परेशान लोगों को ठंडी हवाओं के साथ बारिश की बूंदों ने कई महीनों का इंतजार पूरी होने का सुकून दिलाया. शाम 7 बजे झमाझम बारिश का दौर दुबारा शुरू हुआ और बच्चों से लेकर युवा सडकों व गलियों में उतर कर नहाने का लुत्फ उठाने से नहीं चूके. 

मेघ गर्जना के साथ तेज बारिश ने पूरे वातावरण को परिवर्तित कर दिया. ठंडी हवाओं ने बरसात का मजा कई गुना अधिक कर दिया. इससे पहले दिनभर लोग पसीने में तरबतर होते रहे और बारिश के इंतजार में आसमान की ओर निहारते दिखे. 

बीते बुधवार को रात्रि में सम के धोरो में करीब 10 मिनट तक बारिश हुई. गुरुवार को रात को जिले के शहर के साथ ग्रामीण क्षेत्र में भी अच्छी बारिस हुई. वहीं इस बारिश से किसानों के चेहरे पर खुशी देखने को मिली.

यह भी पढ़ें:पुलिसकर्मी की मनमानी! नाबालिग के साथ किया मारपीट, बच्चे के कान का पर्दा फटा

यह भी पढ़ें:रील्स देखने वालों को राजस्थान की महिला पुलिस का तगड़ा जवाब, बोली- बहुत तकलीफ होगी

ये भी पढ़ें----

2024-06-28T04:43:36Z dg43tfdfdgfd