सीएम हाउस से संगठित अपराध का संचालन होता था; लालू और राबड़ी पर सम्राट चौधरी का बड़ा हमला

बिहार के डिप्टी सीएम और बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने आरजेडी पर हमला बोला है। और उनके निशाने पर रहे राजद सुप्रीमो लालू यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी। सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में एक दौर ऐसा भी था, जब सीएम हाउस से संगठित अपराध का संचालन होता था। लेकिन आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में कानून का राज है। और ऐसा एनडीए की सरकार में ही हो पाया।

सम्राट चौधरी ने कहा सीएम नीतीश नेतृत्व में भाजपा-जदयू की यानी एनडीए की जो सरकार चल रही है, उसमें कानून का राज और सुशासन है। किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाता है, बल्कि कानून के तहत सभी पर कार्रवाई हो रही है। लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब बिहार में सीएम हाउस से संगठित अपराध का संचालन होता था।

यह भी पढ़िए- अश्विनी चौबे के बयान से जेडीयू में खलबली, डैमेज कंट्रोल करने नीतीश के पास पहुंचे सम्राट चौधरी

उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि आपातकाल के आंदोलनकारी लालू प्रसाद आज कांग्रेस की गोद में खेल रहे हैं। उम्र ज्यादा होने की वजह से बहुत सी बातें अब उन्हें याद नहीं है। यही लालू प्रसाद हैं जिन्होंने आपातकाल में मीसा के तहत बंदी होने के कारण अपनी बेटी का नाम 'मीसा' रखा।कांग्रेस ने लोकतंत्र और संविधान के साथ खिलवाड़ किया था।

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने संजय झा को जेडीयू का कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने की बधाई दी। और कहा कि इससे एनडीए का तालमेल और भी अच्छा होगा। ये बातें रविवार को भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहीं। 

यह भी पढ़िए- पेपर लीक के खिलाफ कानून लाएगी नीतीश सरकार, सम्राट चौधरी ने किया ऐलान

2024-06-30T15:00:19Z dg43tfdfdgfd