JAIPUR NEWS: राहुल गांधी के हिंदू विरोधी बयान पर आक्रोश,बीजेपी युवा मोर्चा ने रैली निकाली और फूंका पुतला

Jaipur News: राहुल गांधी के संसद में दिए गए हिंदू विरोधी बयान के विरोध में आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है. भाजपा युवा मोर्चा की ओर से राहुल के बयान के विरोध में रैली निकाली गई और पुतला फूंककर आक्रोश व्यक्त किया गया.

भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के बयान के विरोध में आक्रोश जताया. मोर्चा कार्यकर्ता स्टे्च्यू सर्किल पर इकट्ठा हुए. इसके बाद वहां से रैली के रूप में रवाना होकर कांग्रेस के वॉर रूम की तरफ बढ़े. पुलिस ने महर्षि दधीची सर्किल पर मोर्चा कार्यकर्ताओं को रोक लिया. इस दौरान कार्यकर्ता बैरिकेडिंग तोड़कर आगे बढ़ने लगे, आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी और कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी की. भाजपा युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष अंकित गुर्जर चेची के नेतृत्व में मोर्चा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेसी नेताओं से माफी मांगने की मांग की. इस दौरान पुलिस युवाओं को रोका तो उन्होंने राहुल गांधी का पुतला फूंका.

भाजपा युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष अंकित गुर्जर चेची ने कहा कि लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने हिन्दुओं को हिंसक बताया और हिन्दुओं का अपमान किया. कांग्रेस पार्टी की ओर से एक समुदाय विशेष के लोगों के लिए हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है. ऐसे में राहुल गांधी को सार्वजनिक रूप से हिन्दुओं के खिलाफ दिए गए इस बयान को वापस लेते हुए माफी मांगनी चाहिए. इस दौरान जयपुर शहर अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह पुरूवंशी सहित बड़ी संख्या में युवा मोर्चा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

2024-07-02T16:01:31Z dg43tfdfdgfd