GWALIOR CRIME NEWS: जहां हाथ उठाया, पुलिस ने वहीं निकाला बदमाश का जुलूस

ग्वालियर. नईदुनिया प्रतिनिधि। महिला सट्टेबाज गुल्लीबाई बाथम के इनामी बेटे रौनक बाथम को पुलिस गिरफ्तार करने के बाद गुरुवार को वहीं ले गई जहां उसने खाकी पर हाथ उठाने की हिमाकत की थी। पुलिस ने इनामी बदमाश को अचलेश्वर मंदिर पर ले जाकर उसका जुलूस निकाला और फिर उसे जेल भेज दिया। रौनक का परिवार भी आपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहता है। यह पहले भी उपनिरीक्षक का सिर फोड़ चुके हैं।

हाल में जब पुलिस उसे पकड़ने गई तो उसने अपने रोटविलर प्रजाति के पालतू कुत्ते पुलिस पर छोड़ दिए थे, जिन्हें फिर पुलिस ने नगर निगम से पकड़वा दिया। गुरुवार को कंपू थाना क्षेत्र स्थित गड्ढे वाला मोहल्ला निवासी रौनक बाथम को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस अचलेश्वर मंदिर के पास लेकर पहुंचे और क्षेत्र में उसका जुलूस निकाला।

लिव इन पार्टनर से दो साल तक किया दुष्कर्म

पहले युवती से दोस्ती और फिर साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहकर दुष्कर्म करने का एक मामला सामने आया है। इस मामले में लिव इन में रह रही युवती ने जब विरोध किया तो युवक ने उसे शादी करने का झांसा दिया और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा, लेकिन जब वह दुष्कर्म की वजह से गर्भवती हो गई तो उस युवती को घर से बाहर निकाल दिया।

पीड़िता ने इस पूरी घटना की शिकायत बहोड़ापुर थाने में देकर एफआइआर दर्ज करवाई। बहोड़ापुर थाना क्षेत्र स्थित अमरा पहाड़ी पर आरोपित हासिम खान पनिहार निवासी युवती के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहता था। आरोपित ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ दो वर्ष तक शारीरिक संबंध बनाए। जब भी युवती शादी करने के लिए कहती तो आरोपित बात को टाल देता था। जब युवती गर्भवती हो गई तो उसने विवाह का दबाव बनाया लेकिन आरोपित ने युवती से साफ इनकार कर दिया और घर से भी बाहर निकाल दिया। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपित की तलाश में जुट गई है।

2024-06-28T03:43:04Z dg43tfdfdgfd