BURGER KING MURDER: कटरा रेलवे स्टेशन पर दिखी फरार लेडी डॉन अन्नू, मुंबई की ट्रेन में चढ़ी

Burger King Murder: दिल्ली बर्गर किंग में मर्डर के मामले में फरार आरोपी लेडी डॉन अन्नू की तलाश पुलिस को है. इसी कड़ी में अन्नू की एक फुटेज सामने आई, जिसमें देखा जा सकता है कि उसने जम्मू के कटरा रेलवे स्टेशन से मुबंई जाने वाली ट्रेन में बैठ रही है.

Delhi Burger King Murder: दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में स्थित बर्गर किंग में हत्या के मामले में फरार चल रही लेडी डॉन अन्नू को जम्मू के कटरा रेलवे स्टेशन पर देखा गया है. अन्नू ने कटरा रेलवे स्टेशन से मुंबई जाने वाली ट्रेन को पकड़ा. ये फुटेज 20 जून का बताया जा रहा है. वो गैंगस्टर हिमांशु भाऊ की बेहद करीबी है.

कटरा रेलवे स्टेशन पर देखी गई अन्नू

20 जून को सुबह 10:06 अन्नू ने मुंबई जाने वाली 12474 बॉम्बे स्वराज सुपरफास्ट ट्रेन को पकड़ा. वो ट्रेन के जनरल डिब्बे में जा बैठी. इससे पहले 20 जून को ही उसने सुबह 9:22 बजे एक गेस्ट हाउस का Wifi इस्तेमाल किया था. CCTV फुटेज में देखा जा सकता है कि अन्नू एक ट्रॉली बैग लेकर तेज कदमों से स्टेशन पर भाग रही है. अन्नू अमन नाम के एक युवक की हत्याकांड में संदिग्ध है. पुलिस उसकी खोजबीन में जुटी हुई है.

पुलिस के लिए बनी है पहेली

दरअसल, मंगलवार 18 जून को राजौरी गार्डन में स्थित बर्गर किंग रेस्तरां दो लोगों ने अमन जून नाम के एक युवक की के ऊपर करीब 40 राउंड फायरिंग की, जिससे अमन की मौके पर ही मौत हो गई. इस दौरान अन्नू भी वहीं मौजूद थी. घटना के तुरंत बाद ही अन्नू भी मौके पर फरार हो गई. तब से पुलिस के लिए ये एक पहेली बनी हुई है.

ये भी पढ़ें: नल से पानी आते देखे महीनों हो गए, देवली के लोगों ने सुनाई आपबीती व MLA पर लगाए आरोप

डॉन बनने की सनक

पुलिस छानबीन में पता चला कि अन्नू हरियाणा की रहने वाली है. उसके ऊपर डॉन बनने की सनक सवार है. वो हिमांशु भाऊ गैंग से जुड़ी हुई है. अन्नू के जिम्मे ही अमन की हत्या की जिम्मेदारी दी गई थी. अन्नू जेल में बंद हिमांशु भाऊ गैंग से जुड़े सदस्यों से मिलने के लिए भी जाया करती थी. पुलिस को शक है कि अन्नू ने हनीट्रैप के जरिए जाल में फंसाकर अमन की हत्या के वारदात को अंजाम दिया है.

2024-06-23T11:10:26Z dg43tfdfdgfd