99 सीटें जीतने पर हिंदुओं को बताने लगे हिंसक... राहुल गांधी के बयान पर यूपी BJP चीफ भूपेंद्र चौधरी का निशाना

संदीप तिवारी, लखनऊ: नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के संसद में दिए गए बयान पर भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से हमलावर हो गई है। पहले सदन में पीएम मोदी ने राहुल के बयान को देशभर के हिंदुओं का अपमान बताया। वहीं मंगलवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने इसकी कड़ी निन्दा की है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी ने अपने भाषण से हिंदुओं का अपमान किया है। इसलिए हिंदुओं पर बयानबाजी करने के लिए उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए। गौरतलब है कि इससे पहले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी राहुल के खिलाफ जमकर हमला बोला था।

99 सीटें जीतने पर हिंदुओं को बता रहें हिंसक

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल गांधी ने हिंदुओं का अपमान किया है और अग्निवीर और अयोध्या जैसे मसलों पर झूठ बोला है। उन्होंने सभी हिंदुओं को हिंसक और असत्य बोलने वाला करार दिया है। भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा, राहुल गांधी 99 सीट जीतने पर हिंदुओं को हिंसक, नफरती और झूठा बता रहे हैं। उन्होंने पश्चिम बंगाल की घटनाओं पर कुछ नहीं कहा है। 2021 में उन्होंने हिंदुओं को देश से बाहर निकालने की बात कही थी। भारत जोड़ो यात्रा में इनके नेताओं ने कहा था कि देश की भूमि अपवित्र है।

अग्निवीर और अयोध्या पर झूठ बोलने का आरोप

चौधरी ने आगे कहा, राहुल गांधी ने अग्निवीर और अयोध्या जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर झूठ बोला है। उन्होंने हिंदू शक्ति से लड़ने की बात कही थी। उनके बयानों में हिंदुओं के प्रति नफरत झलकती है। भूपेंद्र सिंह चौधरी ने यह भी कहा कि राहुल गांधी ने ईश्वर की शपथ न लेकर सत्य निष्ठा की शपथ ली है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने इस्लाम में अभय मुद्रा की बात की है, जबकि इस्लाम में कोई चित्र नहीं है। यह साबित करता है कि वे धार्मिक मामलों पर सही जानकारी नहीं रखते।

राहुल गांधी ने सदन में बोला झूठ- भूपेंद्र चौधरी

भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि बार- बार लांच करने के बाद भी राहुल गांधी अपनी जगह नही बना पा रहे हैं उन्होंने सदन में झूठ बोला। इसके अलावा राहुल ने अग्निवीर और किसानों पर भी गलत बयानबाजी की है। 1984 में कांग्रेस की सरकार ने सिख समुदाय का नरसंहार किया था। पूर्व में इनकी सरकार के मंत्रियों ने हिंदुओ को आतंकवादी कहा था। राहुल गांधी ने लोकसभा में झूठ बोला है। वह लगातार हिंदू विरोधी रहे हैं। उन्होंने लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण का जवाब देते हुए पूरे देश के हिंदुओं का अपमान किया है। इसका जवाब जनता समय आने पर देगी।

सभी लेटेस्ट न्यूज़, बिज़नेस न्यूज़, लोकल न्यूज़, स्पोर्ट्स न्यूज़, दैनिक राशिफ़ल और लाइफस्टाइल अपडेट्स के लिए जुड़ें नवभारत टाइम्स से. हर तरह के वीडियो और रील्स देखें TimesXP पर.

2024-07-02T10:13:44Z dg43tfdfdgfd