वाराणसी से मुंबई जा रही इंडिगो फ्लाइट में महिला यात्री ने किया हंगामा, केबिन क्रू से करने लगी गाली-गलौज

उत्तर प्रदेश के वाराणसी से मुंबई जा रही इंडिगो फ्लाइट (IndiGo Varanasi-Mumbai flight) में एक महिला यात्री ने केबिन क्रू के साथ अभद्रता (misbehaving with cabin crew) करते हुए गाली गलौज की. महिला को समझाने की कोशिश की गई, लेकिन वह शांत नहीं हुई. महिला के व्यवहार से फ्लाइट में सवार अन्य यात्रियों को भी परेशानी हुई. मुंबई में लैंडिंग के बाद महिला को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

एजेंसी के अनुसार, यह घटना सोमवार की है. 175 यात्रियों वाली फ्लाइट ने वाराणसी से 29 मिनट की देरी से उड़ान भरी थी. विमान में सीट 9 पर बैठी महिला ने केबिन क्रू से सीट बदलने के लिए कहा. जब क्रू ने महिला से सीट 15 पर जाने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया.

यह भी पढ़ें: दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो की फ्लाइट में अफरा-तफरी, इमरजेंसी गेट से कूदने लगे यात्री, टॉयलेट में लिखा था बम!

इसके करीब 15 मिनट बाद महिला टॉयलेट गई और वापस लौटी तो क्रू के साथ दुर्व्यवहार और गाली-गलौज करने लगी. क्रू के सदस्यों (cabin crew members) ने शुरू में महिला की बातों को नजरअंदाज किया, लेकिन वह लगातार चिल्लाती रही. केबिन क्रू के साथ-साथ कुछ अन्य यात्रियों को महिला की अभद्र व्यवहार से परेशानी हुई. 

इसके बाद जब फ्लाइट मुंबई एयरपोर्ट पर लैंड हो गई तो विमान में अभद्रता करने वाली महिला को सहार पुलिस को सौंप दिया गया. केबिन क्रू के एक सदस्य की शिकायत के आधार पर पुलिस ने महिला के खिलाफ आईपीसी और विमान नियमों के प्रावधानों के तहत केस दर्ज किया.

Watch Live TV in Hindi

Watch Live TV in English

2024-06-28T05:21:15Z dg43tfdfdgfd