SNAKE का TURTLE पर जोरदार हमला, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो; आए लाखों व्यूज

Snake Turtle Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन वाइल्ड लाइफ से जुड़े कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें जानवरों से जुड़ी जानकारी, तो कभी उनके कारनामें, वहीं कई बार उनके हमले की ऐसी वीडियो देखने को मिलती है, जो रोंगटे खड़े कर देती है। इस लिस्ट में सांप का नाम भी शामिल है, जो आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहता है। इसी बीच सांप का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी।

सोशल मीडिया पर अक्सर ही खतरनाक सांप के वीडियो वायरल रहते हैं, लेकिन अब जो वीडियो सामने आया है इसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। दरअसल, इन दिनों वायरल हो रहा वीडियो कोबरा सांप का है, जो कछुए पर हमला करता है और फिर उसके बाद जो होता है उसे देख आपकी भी हंसी छूट जाएगी।

छोटे से कछुए ने किया जहरीले कोबरा का डटकर सामना

कहते हैं कि कोबरा सांप बहुत ही जहरीला होता है और अगर यह किसी को काट ले तो उसका बचना नामुमकिन होता है। हालांकि इन दिनों कोबरा का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक कछुआ निडर होकर कोबरा सांप का सामना करता नजर आ रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कोबरा सांप फन फैलाए बैठा है। तभी अचानक से एक छोटा सा कछुआ उसके पास चला जाता है। ऐसे में सांप पूरे दम के साथ काटने के लिए उस पर वार करता है, लेकिन इसके बाद जो होता है उसके बाद कोबरा दूसरी बार उसे काटने की कोशिश तक नहीं करता है।

कोबरे को कछुए पर वार करना पड़ा महंगा

दरअसल, जैसे ही कोबरा सांप कछुए पर वार करता है वैसे ही कछुआ अपने अपनी कठोर खाल के अंदर छुप जाता है, जिससे सांप को ही चोट लग जाती है। इसके बाद वह उस पर दोबारा वार करने की कोशिश भी नहीं करता है। सांप और कछुए के इस वाक्य को किसी ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जो अब खूब वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी।

लोगों को खूब भा रहा सांप और कछुए का ये वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो  @india.yatra इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 29 मिनियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही इस वीडियो पर 4 लाख 72 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। साथ ही इस वीडियो पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

यह भी पढ़ें… कछुए ने Puppy को करवाई सैर, आपका दिल जीत लेगा सोशल मीडिया में वायरल हो रहा खूबसूरत वीडियो

2024-06-30T13:17:14Z dg43tfdfdgfd