AAJ KI TAZA KHABAR: पढ़ें 30 जून 2024 की शाम की टॉप खबरें और अन्य समाचार

रियासी आतंकवादी हमले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में छापेमारी की है. एनआईए ने मामले की जांच 15 जून को अपने हाथ में ली थी. दिल्ली शराब नीति मामले में बीआरएस नेता के कविता की जमानत याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट सोमवार को फैसला सुनाएगा. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने संसद स्पीकर और डिप्टी स्पीकर के मुद्दे पर चर्चा की. पढ़ें आज शाम की पांच बड़ी खबरें

डिप्टी स्पीकर पोस्ट के लिए ममता बनर्जी ने सुझाया अयोध्या सांसद का नाम! राजनाथ सिंह से हुई फोन पर बात

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से फोन पर बात की और संसद स्पीकर और डिप्टी स्पीकर के मुद्दे पर चर्चा की. टीएमसी के शीर्ष सूत्रों की मानें तो ममता बनर्जी ने अयोध्या से नवनिर्वाचित सांसद अवधेश प्रसाद को डिप्टी स्पीकर बनाने का प्रस्ताव दिया है.

रियासी आतंकी हमले की जांच में NIA का बड़ा एक्शन, राजौरी में पांच लोकेशन पर की छापेमारी

जम्मू कश्मीर के रियासी में 9 जून को आतंकियों ने एक बस पर हमला किया था. हमले के बाद बस खाई में जा गिरी थी, जिसमें एक बच्चे समेत 9 लोगों की मौत हो गई थी. हमले की जांच 15 जून को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने अपने हाथ में ली थी. एजेंसी ने रविवार को इस संबंध में राजौरी में छापेमारी की.

के कविता की जमानत याचिका पर कल फैसला सुनाएगा हाई कोर्ट, अदालत ने सुरक्षित रख लिया था फैसला

के कविता को आबकारी नीति मामले और उससे जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग में उनकी कथित भूमिका के लिए सबसे पहले ईडी ने गिरफ्तार किया था. अदालत के आदेश पर उन्हें तिहाड़ जेल भेज दिया गया था. उधर, शराब नीति मामले की जांच कर रही सीबीआई ने उन्हें उस समय गिरफ्तार किया जब वह जेल में थीं.

अस्पताल में एडमिट हैं शत्रुघ्न सिन्हा, दोस्त ने किया कन्फर्म, मिलने पहुंचे थे सोनाक्षी-जहीर

सोनाक्षी-जहीर को शादी के 6 दिन बाद अस्पताल के बाहर देख सोशल मीडिया में हड़कंप मच गया था, लेकिन दोनों के जाने की वजह शत्रुघ्न सिन्हा थे. एक्टर को चोट लगी है, वो कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं. पहलाज निहलानी ने भी कन्फर्म किया है.

'भारतीय बॉलर किसी से जलन नहीं करते...', T20 चैम्पियन बनने पर टीम इंडिया के दीवाने हुए पाकिस्तानी दिग्गज!

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के रोमांचक फाइनल मुकाबले में साउथ अफ्रीका को 7 हराकर भारत ने दूसरी बार इस ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया. भारत की इस जीत के चर्चे देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी हो रहे हैं. पाकिस्तानी मीडिया और पूर्व क्रिकेटरों ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की है.

Watch Live TV in Hindi

Watch Live TV in English

2024-06-30T13:30:38Z dg43tfdfdgfd