बांका फॉलोअप: 4 दिन बाद भी ढाई साल की बच्ची का नहीं पता चला, लोगों ने जाम किया चांदन कटोरिया मार्ग

बांका: चांदन थाना अंतर्गत बीते शुक्रवार को गौरीपुर पंचायत के नैयाडीह गांव की लापता एक ढाई वर्षीय मासूम बच्ची की अभी तक बरामदगी नहीं हुई है। इस बात से नाराज दर्जनों गांव वालों ने चांदन कटोरिया मुख्य सड़क मार्ग को एक घंटे से भी ज्यादा देर तक के लिए जाम कर दिया। जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष विष्णुदेव कुमार के नेतृत्व में पहुंचे अन्य पुलिस पदाधिकारियों और पुलिस बलों ने पहले लोगों को समझाने का प्रयास किया। समझाने की कोशिश में नाकाम रहने पर पुलिस बलों ने सख्ती के साथ जाम हटवाया और आवागमन को बहाल किया।

बच्ची के लापता होने के सोमवार को 4 दिन बीत जाने के बावजूद भी बरामदगी नहीं होने से आक्रोशित और उत्तेजित दर्जनों ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए सड़क जाम कर दिया था।

जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार की सुबह करीब 9 बजे नैयाडीह निवासी पारस वर्णवाल दूध लाने गांव में ही किसी के घर गए थे। इसी दौरान दुकान के आगे खेल रही उसकी ढाई वर्षीय पुत्री सोनम कुमारी कहीं गायब हो गयी। घर के आसपास काफी खोजबीन के बाद भी बच्ची का कोई सुराग नहीं मिलने पर पारस वर्णवाल ने चांदन थाना में आवेदन देकर बच्ची की बरामदगी की गुहार लगाई थी। गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्जकर बच्ची की तलाश में जुटी पुलिस को अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगी है।

पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को पहले समझाया फिर दौड़ाया, पर ग्रामीण जिद पर अड़े रहे। हसुआ, कुल्हाड़ी, लाठी, डंडे और नगाड़े के साथ सड़क जाम में शामिल ग्रामीणों को थानाध्यक्ष ने बच्चों की बरामदगी को लेकर चल रहे प्रयास की जानकारी देते हुए समझाने का प्रयास किया। मगर, ग्रामीण बच्ची की बरामदगी नहीं होने तक जाम नहीं हटाने की जिद पर अड़े रहे। पुलिस की ओर से थोड़ी-सी सख्ती दिखाते ही सभी प्रदर्शनकारी भाग खड़े हुए।

लापता बच्ची के अपहरण किए जाने की है। चर्चा बच्ची की लापता होने के पीछे तरह-तरह की अटकलें भी उगाई जा रही है। चर्चा यह भी है कि बच्ची लापता नहीं हुई है, बल्कि उसका अपहरण किया गया है। बच्ची के अपहरण के पीछे बच्ची उसके नाना का हाथ होने की बात कही जा रही है। हालांकि, इस मामले में पुलिस बच्ची के नाना से पूछताछ कर रही है।

चंदन थानाध्यक्ष विष्णुदेव कुमार ने बताया कि बच्ची के लापता होने पर हर बिंदु पर जांच हो रही। बच्ची की बरामदगी के तमाम प्रयास किए जा रहे हैं। बच्ची के लापता होने के कारणों के हर एक एंगल पर जांच की जा रही है।

सभी लेटेस्ट न्यूज़, बिज़नेस न्यूज़, लोकल न्यूज़, स्पोर्ट्स न्यूज़, दैनिक राशिफ़ल और लाइफस्टाइल अपडेट्स के लिए जुड़ें नवभारत टाइम्स से. हर तरह के वीडियो और रील्स देखें TimesXP पर.

2024-07-01T07:38:14Z dg43tfdfdgfd