JANJGIR CHAMPA CRIME NEWS: मानवता हुई शर्मसार, कलयुगी शराबी पिता ने नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

नईदुनिया प्रतिनिधि, जांजगीर चांपा। शराबी पिता ने अपनी नाबालिक पुत्री से दुष्कर्म किया पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जानकारी के अनुसार अकलतरा थाना क्षेत्र की एक नाबालिक लड़की की मां ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह 30 जून की सुबह घरेलू काम करने दूसरे के घर गई थी।

घर पर 12 साल की बेटी, 10 और 5 साल के दो बेटे थे। जब वह काम से शाम 6.30 बजे वापस घर पहुंची तो नाबालिक लड़की ने अपने साथ उसके पिता द्वारा किए दुष्कर्म की जानकारी दी। बालिका ने बताया कि शराब के नशे में दोपहर 3 से 4 बजे के बीच उसके पिता देवराज कैवर्त्य घर आया और उसे अलग कमरे में ले गया और उससे दुष्कर्म किया।

घटना की जानकारी उसके बड़े बेटे ने भी दी कि उसके पिता ने दोनो भाई को पैसे देकर बिस्किट लाने के लिए भेजा था और दीदी के साथ गलत काम किया। अकलतरा थाना में आरोपी पिता देवराज कैवर्त्य (36) के खिलाफ धारा 376(3) व पाक्सो एक्ट की धारा 4 के तहत मामला दर्ज किया गया और आरोपित को रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया। 36 साल के कलयुगी पिता द्वारा नाबालिग बेटी से दुष्कर्म के मामले की सर्वत्र निंदा हो रही है।

मुंगेली में शराबी पिता ने नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, पत्नी की शिकायत पर आरोपित गिरफ्तार

नईदुनिया प्रतिनिधि,मुंगेली। छत्तीसगढ़ में दूसरी घटना मुंगेली की है छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में बांप-बेटी के रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने आया है। यहां कलयुगी बाप ने अपने ही 13 वर्षीय सगी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया है। शराबी के नशे में पिता ने खुद की बेटी को हवस का शिकार बनाया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह मामला मुंगेली के फास्टरपुर थाना क्षेत्र का है। इस मामले की शिकायत आरोपी की पत्नी ने थाने में की थी। दुष्कर्म, पॉक्सो समेत आईपीसी की गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने 36 वर्षीय आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

2024-07-03T06:18:28Z dg43tfdfdgfd