UPSC ESIC ADMIT CARD 2024: यूपीएससी नर्सिंग ऑफिसर भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड

एजुकेशन डेस्क, नई दिल्ली। यूपीएससी ईएसआईसी नर्सिंग ऑफिसर भर्ती 2024 में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर है। यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) की ओर से इस भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन 7 जुलाई 2024 को किया जाएगा जिसके लिए उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड जारी कर दिए गये हैं। प्रवेश पत्र ऑनलाइन माध्यम से यूपीएससी की वेबसाइट upsconline.nic.in पर जारी किये गए हैं। आवेदनकर्ता तुरंत ही अपना प्रवेश पत्र वेबसाइट या इस पेज पर दिए डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं।

इस तरीके से डाउनलोड करें प्रवेश पत्र

  • यूपीएससी ईएसआईसी नर्सिंग ऑफिसर एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले वेबसाइट upsconline.nic.in पर विजिट करें।
  • वेबसाइट के होम पेज पर "E-Admit Card for Nursing Officer in Employees State Insurance Corporation, 2024" लिंक पर क्लिक करें।
  • अब अगले पेज पर Click Here पर क्लिक करके आगे बढ़ें। रजिस्ट्रेशन आईडी या रोल नंबर और डेट ऑफ बर्थ दर्ज करना होगा।
  • जानकारी सबमिट होते ही आपका प्रवेश पत्र स्क्रीन पर ओपन हो जायेगा जहां से आप इसे डाउनलोड करके प्रिंटआउट निकाल सकते हैं।

UPSC ESIC Admit Card 2024 Direct Link

जो भी अभ्यर्थी एग्जाम देने केंद्र पर जाएं वे एडमिट कार्ड की प्रति, दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ और एक वैलिड पहचान पत्र (आधार कार्ड, वोटर आईडी कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, पासपोर्ट) साथ लेकर जाएं जिससे आपका वेरिफिकेशन हो सके। इन दस्तावेजों के बिना आपको परीक्षा सेंटर पर एंट्री नहीं दी जाएगी।

आपको बता दें कि इस भर्ती परीक्षा के माध्यम से कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ईएसआईसी) में नर्सिंग ऑफिसर के कुल 1930 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- NHB Recruitment 2024: नेशनल हाउसिंग बैंक में असिस्टेंट मैनेजर समेत विभिन्न पदों के लिए आवेदन शुरू, ये रही पूरी डिटेल

2024-06-29T05:21:51Z dg43tfdfdgfd