SASURAL ME DAMAD KI NO ENTRY: ससुराल में दामाद की नो एंट्री... बिहार में पंचायत का अजब-गजब फरमान, वजह जान हो जाएंगे हैरान

जमुई: बिहार के जमुई में एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका से मिलना-जुलना भारी पड़ गया। प्रेमिका के पति ने इस बात की शिकायत गांव वालों से से कर दी। इसके बाद गांव वालों ने पंचायत बुलाई। पंचायत ने प्रेमी को गांव से निकाल दिया। दरअसल, जमुई जिले के खैरा थाने के केंडीह गांव में प्रदीप साव नाम का एक व्यक्ति रहता था। प्रदीप साव का अपनी ही सरहज ( साले की पत्नी ) के साथ पिछले 12 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

क्या है पूरा मामला

ग्रामीणों के अनुसार, प्रदीप साव की पत्नी को करीब 12 साल पहले पैरालिसिस का अटैक आया था। इसके बाद से ही उसने अपनी पत्नी को छोड़ दिया और अपनी सरहज के साथ रहने लगा। बताया जा रहा है कि सुधा देवी का पति भी मानसिक रूप से कमजोर है। इसी बात का फायदा उठाकर दोनों पिछले 12 सालों से एक दूसरे के साथ रह रहे थे। वह अक्सर अपनी प्रेमिका से उमनतरी गांव से मिलने केंडीह आता-जाता था और कई-कई दिन तक रहता था।

पत्नी और बेटी दोनों थी नाराज

बताया जा रहा है कि प्रदीप साव की यह हरकत उनकी पत्नी और बेटी को पसंद नहीं आई। उन्होंने इसकी शिकायत गांव वालों से की। ग्रामीणों ने इस मामले को गंभीरता से लिया और पंचायत बुलाई। पंचायत में प्रदीप साव, उनकी प्रेमिका सुधा देवी, प्रदीप साव की बेटी के साथ ग्रामीण भी मौजूद रहे। पंचायत ने दोनों पक्षों की बातें सुनीं। इसके बाद अपना फैसला सुनाया।

गांव में नो एंट्री

पंचायत ने गांव वालों की मौजूदगी में बड़ा फैसला सुनाते हुए प्रदीप साव को केंडीह गांव से निकाल दिया। पंचायत ने प्रदीप साव से कहा कि वह दोबारा कभी केंडीह नहीं आएगा। अगर वह ऐसा करता है तो पंचायत उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करेगा। वहीं, पंचायत ने सुधा देवी को भी उमनतरी ( प्रदीप साव के गांव) नहीं जाने की सजा सुनाई। अब यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

सभी लेटेस्ट न्यूज़, बिज़नेस न्यूज़, लोकल न्यूज़, स्पोर्ट्स न्यूज़, दैनिक राशिफ़ल और लाइफस्टाइल अपडेट्स के लिए जुड़ें नवभारत टाइम्स से. हर तरह के वीडियो और रील्स देखें TimesXP पर.

2024-07-02T03:26:25Z dg43tfdfdgfd