MUMBAI ICE CREAM CASE: फॉरेंसिक जांच के लिए भेजी गई आइसक्रीम में मिली उंगली, पुलिस ने दी ये जानकारी

Maharashtra News: मुंबई के मलाड इलाके में ऑनलाइन मंगाई गई ऑइसक्रीम में इंसान की कटी हुई उंगली मिलने की खबर से हर कोई हैरान है. यह आइसक्रीम ब्रेंडोन फेराओ (26) नाम के एक डॉक्टर ने मंगाई थी. कटी उंगली मिलने पर डॉक्टर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. वहीं इस मामले में अब पुलिस का कहना है कि आइसक्रीम में पाए गए ह्यूमन पार्ट को फॉरेंसिक लैब में जांच के लिए भेजा गया है और आगे की जांच चल रही है. 

इस मामले को लेकर मलाड थाने के सीनियर इंस्पेक्टर रवींद्र अड़ाने ने कहा कि इस मामले में हमारी जांच चल रही है. आइसक्रीम में पाए गए ह्यूमन पार्ट को फॉरेंसिक लैब में जांच के लिए भेजा गया है और उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही जांच आगे बढ़ेगी. इस मामले में हमने कुछ लोगों से पूछताछ की है. इनमें जिस जेप्टो स्टोर से यह आइसक्रीम ऑनलाइन ऑर्डर के बाद भेजी गई थी, उनका भी हमने बयान लिया है. अभी हमारी जिस कंपनी की आइसक्रीम है उससे बातचीत नहीं हुई है. हम फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं उसके बाद ही कुछ खुलासा हो सकता है. 

कंपनी ने क्या कहा?

वहीं घटना की जानकारी सामने आने के बाद आइसक्रीम बनाने वाली कंपनी Yummo Ice Cream पर सवाल खड़े हो गए हैं. अब खुद कंपनी की ओर से बयान जारी कर सफाई दी गई है. कंपनी की ओर से बयान जारी कर कहा गया है कि "हमें बुधवार को एक ग्राहक से शिकायत मिली कि उन्हें डिलीवरी पार्टनर द्वारा मंगाए गए हमारे एक प्रोडक्ट में बाहरी वस्तु (फॉरेन ऑब्जेक्ट) मिला है. प्रोडक्ट की क्वालिटी और सेफ्टी हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है. हम इस मामले पर ध्यान दे रहे हैं. इस बीच इस मसले को उठाया गया है. ग्राहक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई  है."

क्या है पूरा मामला?

बता दें अपनी शिकायत में ब्रेंडोन फेराओ ने कहा कि उसने ई-कॉमर्स ऐप के जरिए यम्मो कंपनी की बटरस्कॉच आइसक्रीम का ऑर्डर दिया था. लंच के बाद आइसक्रीम खाने के दौरान उसे उसमें नाखून के साथ मांस का टुकड़ा मिला. उसने इंस्टाग्राम पेज के जरिए कंपनी से इसकी शिकायत की. वहीं कंपनी द्वारा कोई जवाब न मिलने पर उसने आइस बैग में मांस के टुकड़े को रखा और मलाड पुलिस थाने पहुंच गया, जहां उसने शिकायत दर्ज कराई.

ये भी पढ़ें- केंद्र सरकार में मंत्री बनेंगी अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार? खुद ही साफ कर दिया रुख

2024-06-15T07:15:59Z dg43tfdfdgfd