MAGARMACH AUR AZGAR KI LADAI: आमने-सामने आते ही भिड़ गए मगरमच्छ और अजगर, नतीजे ने हिलाकर रख दिया | देखें वीडियो

Magarmach Aur Azgar Ki Ladai: अजगर और मगरमच्छ दोनों को काफी खतरनाक जीव माना जाता है. मगरमच्छ जहां पानी का दैत्य माना जाता है तो वहीं अजगर भी अपने शिकार को पलभर में निगल जाता है. अब सोचिए कि दोनों को आमना-सामने हो जाए तो नजारा कैसा होगा. निश्चित तौर पर कोई भी ऐसे दृश्य को देख दहल उठेगा. ऐसा ही एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें अजगर और मगरमच्छ के बीच जंग छिड़ी हुई दिख रही है. दोनों एक दूसरे पर पानी में टूट पड़े हैं. दोनों के बीच इस लड़ाई को देख आस-पास के जीव भी सहमे नजर आ रहे हैं.

अजगर से भिड़ा मगरमच्छ

चंद मिनट के इस वीडियो में देख सकते हैं कि अजगर के पानी में उतरते ही मगरमच्छ ने उस पर धावा बोल दिया. मगरमच्छ के हमले से गुस्साए अजगर ने भी पलटवार करना शुरू कर दिया. दोनों के बीच तगड़ी जंग शुरू हो गई. अजगर जहां मगरमच्छ को बुरी तरह मरोड़ने लगा वहीं मगरमच्छ ने भी अपने नुकीले दांत अजगर के शरीर में गड़ाने शुरू कर दिए. काफी देर तक यह सिलसिला चलता रहा. किसी को भी समझ नहीं आ रहा था कि दोनों में से इस रण को कौन जीतेगा. अंत में दोनों ने एक दूसरे को छोड़ दिया और अपने-अपने रास्ते पर चले गए.

वीडियो देखें एक्स पर:

पानी में हुई भयंकर लड़ाई

आप देखेंगे कि लड़ाई खत्म होने के बाद अजगर किस तरह पेड़ पर चढ़ता नजर आ रहा है. इस नजारे ने हर किसी के शरीर में सिहरन पैदा कर दिए. वाइल्ड एनिमल से जुड़े इस वीडियो को @AMAZlNGNATURE नाम के एक्स हैंडल पर अपलोड किया गया है. एक मिनट 21 सेकेंड का यह वीडियो अभी तक 57 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. इस पर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं.

2024-06-28T04:52:27Z dg43tfdfdgfd