JANJGIR-CHAMPA NEWS : स्टीट लाइट के जलने से शबरी पुल हुआ रोशन

नईदुनिया न्यूज, शिवरीनारायण: जांजगीर चांपा और बलौदाबाजार जिले को जोड़ने वाले शबरी पुल में लगे स्ट्रीट लाइट अब जलने लगे हैं। जिससे अब हादसे की आशंका कम हुई है। शबरी पुल में नगर पंचायत द्वारा स्ट्रीट लाइटें लगवाई गई थी। शबरी पुल पर लगे 34 स्ट्रीट लाइटों में 22 स्ट्रीट लाइटें बंद पड़ी थी, 10 स्ट्रीट लाइटें जल रही थी जिसमें से भी बहुत से स्ट्रीट लाइटों की रोशनी एकदम कम हो गई थी।

स्ट्रीट लाइटों के बंद होने के कारण शाम ही शबरी पुल पर अंधेरा छा जाता था। जांजगीर चांपा और बलौदाबाजार जिले को जोड़ने वाले शबरी पुल में रोजाना 24 घंटे हजारों की संख्या में छोटी बड़ी गाड़ियां चलती हैं। शिवरीनारायण नगर बड़ा व्यापारिक केंद्र है। रोजाना बलौदाबाजार जिले से भी बड़ी संख्या में लोग यहां सामान खरीदी करने व अन्य कामों से आते हैं। शबरी पुल के एक तरफ के हिस्से की मरम्मत हुई है जबकि दूसरे तरफ की अधूरी है। पुल पर जगह जगह गढ्ढे और दरारें नजर आ रही हैं।

इधर शबरी पुल पर ट्रैफिक का दबाव ज्यादा होने के कारण लगातार हादसे की आशंका बनी हुई थी। अंधेरा होने के कारण लोगों को आवागमन में भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। जबकि शबरी पुल पर आए दिन हादसे होते रहते हैं। कई बार इन दुर्घटनाओं में लोगों को अपने परिजनों को भी खोना पड़ता है। लेकिन इस ओर नगर पंचायत के जिम्मेदार अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे थे। नईदुनिया ने 20 जून के अंक में शाम होते ही शबरी पुल पर छा जाता है अंधेरा, हादसे की आशंका शीर्षक के साथ प्रमुखता से खबर खबर का प्रकाशन किया।

2024-06-29T18:04:32Z dg43tfdfdgfd