KARNAL CRIME NEWS: टहलने निकले क्राइम ब्रांच के एएसआई की गोली मारकर हत्या, दो बाइक सवार बदमाशों ने की वारदात

जागरण संवाददाता, करनाल। क्राइम ब्रांच कुरुक्षेत्र में तैनात करनाल के कुटेल गांव निवासी एएसआई की मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी। दोनों गोलियां एएसआई के सिर में लगीं। गोली मारने के बाद बेखौफ बदमाश करनाल की तरफ भाग निकले।

लहूलुहान हालत में एएसआई को करनाल के एक निजी अस्पताल लाया गया जहां एएसआई ने दम तोड़ दिया। एएसआई की गोली मारकर हत्या से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मधुबन थाना पुलिस और सीआईए की टीमों ने मौके का मुआयना किया है।

खाना खाकर टहल रहे थे संजीव

गांव कुटेल निवासी करीब 42 वर्षीय संजीव कुमार कुरुक्षेत्र क्राइम ब्रांच में एएसआई के पद पर तैनात थे। वह मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे खाना खाने के बाद अपने कुटेल स्थित मकान के सामने टहल रहे थे।

पल्सर बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए और संजीव कुमार के सिर में दो गाली मारकर करनाल की तरफ फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर परिवार की महिलाएं बाहर निकलीं तो संजीव कुमार लहूलुहान होकर सड़क पर गिरे थे।

उपचार के दौरान दम तोड़ा

स्वजन ने उन्हें करनाल स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान एएसआई ने दम तोड़ दिया। एएसआई के पिता और भाई का पहले ही निधन हो चुका है। अब परिवार से कमाने वाला अकेला भी छीन लिया गया।

अस्पताल में एएसआई की मां व स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल रहा।वहीं एएसआई की गोली मारकर हत्या की सूचना से करनाल पुलिस में हड़कंप मच गया। मधुबन थाना पुलिस और सीआइए की टीमों ने मौके पर पहुंचकर मौके का मुआयना किया।

यह भी पढ़ें- Gurugram Crime: वारदात के दिन 16 साल से एक दिन कम थी आरोपी की उम्र, बाल सुधार गृह भेजा गया

किसी से नहीं थी रंजिश

पुलिस वारदात स्थल और बदमाशों के आने व भागने के रास्तों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। एएसआई संजीव कुमार के मामा के लड़के प्रवेश कुमार ने बताया कि संजीव की किसी से रंजिश नहीं थी।

न ही किसी धमकी आदी के बारे में संजीव ने बताया था। अभी तक एएसआइ की हत्या के पीछे कारण का पता नहीं लग सका है। पुलिस हर एंगल पर जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें- गुरुग्राम सोहना एलिवेटेड रोड का वही हिस्सा फिर धंसा, जिसकी मरम्मत में लगे थे 3 महीने; लापरवाही का जिम्मेदार कौन?

2024-07-03T04:12:29Z dg43tfdfdgfd