JHARKHAND CRIME NEWS: महिला को तलवार से काटकर उतारा मौत के घाट, डेढ़ साल के बच्चे पर भी किया हमला

जागरण संवाददाता, मेदिनीनगर (पलामू)। पांडू थाना क्षेत्र के महुगांवा गांव में घरेलू विवाद में तलवार से काटकर मां की हत्या व उसके बच्चे को गंभीर रुप से घायल करने का मामला प्रकाश में आया है।

घटना गुरुवार रात आठ बजे की बताई जाती है,जब उपेंद्र विश्वकर्मा ने अपने चचेरे भाई वशिष्ठ विश्वकर्मा की पत्नी रेखा देवी 25 वर्ष पर तलवार से ताबड़तोड़ वार कर दिया। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

बच्चे पर भी तलवार से किया हमला

उसने घर से बाहर निकलते ही बीगन साव का डेढ़ वर्षीय पुत्र सूर्या कुमार पर तलवार से वार कर दिया। जिसमें बच्चा बुरी तरह से घायल हो गया। इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पांडू थाना को दी।

सूचना के आलोक में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपित उपेंद्र विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा कराकर पोस्टमॉर्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कालेज एवं अस्पताल भेज दिया।

बच्चे को अस्पताल किया रेफर

इधर, तलवार के वार से घायल सूर्या कुमार को इलाज के लिए उसके स्वजन विश्रामपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां प्राथमिक उपचार कर बच्चे को मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।

इस संबंध में पांडू थाना प्रभारी कुमार सौरभ ने बताया की घटना के बाद आरोपी उपेंद्र विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस आरोपी से घटना के कारणों के बारे में पूछताछ कर रही हैं।

ये भी पढे़ं-

Jharkhand Crime: सरायकेला में घूस लेते रंगे हाथ महिला लिपिक गिरफ्तार, ACB की टीम ने ऐसे बिछाया था जाल

Ranchi News: डोरंडा में जमीन विवाद को लेकर हुई छह राउंड फायरिंग, पूरे इलाके में दहशत का माहौल; पुलिस अलर्ट

2024-06-28T09:53:30Z dg43tfdfdgfd