JEHANABAD NEWS: असामाजिक तत्वों ने पलामू एक्सप्रेस ट्रेन पर किया पथराव, ड्राइवर का फटा सिर, यात्रियों में मचा हड़कंप

जहानाबाद: Jehanabad News: बिहार के जहानाबाद में पटना गया रेलखंड के नदौल स्टेशन के समीप पलामू-सिंगरौली एक्सप्रेस ट्रेन में असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया. इस घटना में रेल ड्राइवर का सर फट गया. आनन फानन में उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज हुआ. इस दौरान ट्रेन घंटो नदौल स्टेशन के पास खड़ी रही. 

वहीं इस घटना से रेल यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया. घटना पटना गया रेलखंड के नदौल स्टेशन के पास की है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि पटना गया पैसेंजर ट्रेन 03211 को किसी कारण बस कैंसिल हो गया था. जिसके कारण पटना सिंगरौली एक्सप्रेस ट्रेन पर लोकल पैसेंजरों की भीड़ हो गई और वह सभी पैसेंजर नदौल स्टेशन के नजदीक पटना सिंगरौली एक्सप्रेस ट्रेन का वैक्यूम काटकर ट्रेन से उतरने लगे थे. 

इसी क्रम में लोको पायलट आशीष रंजन सिंह वैक्यूम एसीपी को ठीक करने के लिए नीचे उतरे थे. तभी कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा उन पर पथराव कर दिया गया. इस पथराव की घटना में आशीष रंजन सिंह घायल हो गए. घटना के बाद उनका पास के अस्पताल में इलाज कराया गया. इस दौरान नदौल स्टेशन के पास पलामू-सिंगरौली एक्सप्रेस ट्रेन घंटो खड़ी रही है. जिसके बाद रेल यात्रियों के खलबली मच गई. 

इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर आरपीएफ की पुलिस पहुंच गई और घायल चालक के प्राथमिक उपचार कराया गया और सुरक्षित परिचालन को शुरू कराया गया. हालांकि इस घटना में ट्रेन में किसी यात्री को कोई क्षति नहीं हुई है. वहीं इस संबंध में कोई भी रेल अधिकारी कुछ भी बोलने से परहेज करते दिखे. 

ऑफ कैमरा रेल अधिकारी ने बताया कि पटना से खुलने वाली पलामू सिंगरौली एक्सप्रेस ट्रेन में असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया था. जिसमे रेल ड्राइवर आशीष रंजन घायल हो गए थे. घटना की जानकारी मिलते ही वहां मौके पर आरपीएफ की टीम पहुंच गई और सुरक्षित परिचालन को शुरू कराया.

इनपुट- मुकेश कुमार, जहानाबाद

यह भी पढ़ें- 'जैसा मैंने कहा था वैसा करूंगा, मैं अपनी पगड़ी...', सम्राट चौधरी ने CM नीतीश आखिर क्यों किया जिक्र?

2024-07-03T00:47:56Z dg43tfdfdgfd