JANJGIR-CHAMPA NEWS : सोने चांदी के जेवर सहित दो लाख पार

नईदुनिया न्यूज, राहौद : नगर में शनिवार की रात मेडिकल स्टोर के शटर को तोड़ कर अंदर घुसे। दुकान के गल्ला में रखे नकदी और घर के अंदर आलमारी में रखे सोने चांदी के जेवर सहित दो लाख रूपये को चोरों ने पार कर दिया। सीसीटीवी में चार नकाबपोश चोर चोरी करते मेडिकल स्टोर में लगे सीसीटीवी में कैद हुए हैं।

चोरी की सूचना पर एसपी विवेक शुक्ला भी मौके पर पहुंचे और अधिकारियों को निर्देश दिए। शंकर मेडिकल स्टोर के बगल में ही मां महामाया ज्वेलर्स की दुकान को भी चोरों ने निशाना बनाने की कोशिश की मगर ताला नहीं टूटने से चोरी होने से बच गया।

नगर में चोरों ने एक बार फिर चोरी की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दिया है। नगर के मुख्य मार्ग में शंकर मेडिकल स्टोर्स संचालित है और मेडिकल स्टोर का संचालक दुकान के पीछे घर में परिवार के साथ रहते हैं। शनिवार की रात मेडिकल स्टोर का संचालक शिवशंकर थवाईत रात 9 बजे दवा दुकान बंद कर घर अंदर चले गए।

परिवार के साथ खाना खाने के बाद सभी लोग दूसरे कमरे में जाकर सो गए। देर रात दो नकाब पोश युवक मेडिकल स्टोर का ताला तोड़कर अंदर घुसे। दुकान के गल्ला में रखे नकदी और घर के अंदर आलमारी में रखे सोने चांदी के जेवर सहित दो लाख रूपये को चोरों ने पार कर दिया।

चोरो ने पेटी को कमरे से बाहर निकाल लेकर आए और घर के पीछे ले जाकर उसका ताला तोड़कर उसके अंदर रखे सोने चांदी के जेवर को पार कर दिए और पेटी को वहीं छोड़कर फरार हो गए। सुबह जब घर के सदस्य उठे तो दूसरे कमरे में रखी आलमारी खुली हुई थी और पेटी गायब था।

दुकान संचालक शिव शंकर थवाईत ने दवाई दुकान में आकर देखा तो गल्ला में रखे रकम भी नहीं थे। उन्होंने चोरी की सूचना पुलिस सहायता केंद्र में दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और विवेचना शुरू की। पुलिस ने मेडिकल स्टोर्स में लगे सीसीटीवी को खंगाला तो उसमें चार नकाबपोश चोरी करते नजर आ रहे हैं।

2024-06-30T15:38:13Z dg43tfdfdgfd