JAGAN MOHAN HOUSE DEMOLISHED: आंध्र के पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी के घर पर गरजा बुलडोजर, अवैध निर्माण किया ध्वस्त

हैदराबाद: हैदराबाद महानगर निगम (जीएचएमसी) ने शनिवार को आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी के लोटस पॉन्ड हाउस से लगे फुटपाथ पर अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया। रेड्डी के आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के 10 दिन बाद यह कार्रवाई की गई है। जीएचएमसी के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, नगर निगम के अधिकारियों ने जगन के घर के सामने फुटपाथ पर परिसर की दीवार से सटे अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया। उन्होंने कहा कि इन अवैध निर्माण का उपयोग सुरक्षाकर्मियों की ओर से किया जा रहा था।

छह महीने पहले हटाने को कहा था

जीएचएमसी के नगर नियोजन विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्होंने जगन मोहन के घर पर संबंधित व्यक्तियों को फुटपाथ निर्माण कार्य के लिए छह महीने पहले ही अवैध निर्माण को हटाने के लिए सूचित कर दिया था। अधिकारी ने बताया कि हमने उनसे फुटपाथ निर्माण कार्य के लिए अवैध निर्माण हटाने को कहा है।

कॉलोनी के लोगों ने की थी शिकायत

कॉलोनी के निवासियों ने फुटपाथ पर अतिक्रमण की भी शिकायत की है, जिससे सड़क से गुजरने वाले लोगों को असुविधा हो रही है। संपर्क करने पर वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सूत्रों ने बताया कि ये निर्माण कार्य बारिश और गर्मी के दौरान सुरक्षाकर्मियों की सुविधा के लिए किए गए हैं।

सभी लेटेस्ट न्यूज़, बिज़नेस न्यूज़, लोकल न्यूज़, स्पोर्ट्स न्यूज़, दैनिक राशिफ़ल और लाइफस्टाइल अपडेट्स के लिए जुड़ें नवभारत टाइम्स से. हर तरह के वीडियो और रील्स देखें TimesXP पर.

2024-06-15T16:03:52Z dg43tfdfdgfd