Trending:


बिहार में 1, 2, 3, 4, 5, 6, 7, 8, 9, 10...12 पुल गिरने पर मोदी के सबसे वरिष्ठ मंत्री के गजब तर्क, बारिश को बताया विलेन'

Bihar bridge collapse incidents: बिहार में एक-एक कर लगातार 12 पुल गिरने की घटनाओं पर केंद्रीय मंत्रियों के बयान आने शुरू हो गए हैं। पटना में एनडीए नेताओं के लिए आयोजित स्वागत समारोह में पहुंचे नित्यानंद राय, जीतन राम मांझी और चिराग पासवान ने कहा कि जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कारवाई की जाएगी।


छत्तीसगढ़ में दर्दनाक हादसा, कुएं में 9 लोगों की मौत, पिता को बचाने बेटी सहित कई लोगों की गई जान

छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को दो अलग अलग हादसों में कुएं में 9 लोगों की जान चली गई है। जिसमें एक हादसे में 4 तो दूसरे में 5 लोगों की मौत हुई है। बताया जा रहा है कि हादसा कुएं में जहरीली गैस निकलने के कारण हुआ है।


SCO Summit का Pakistan में होगा आयोजन, PM Modi के जाने पर सस्पेंस | वनइंडिया हिंदी

SCO: कजाकिस्तान (Kazakhstan) की राजधानी अस्ताना (Astana) में आयोजित शंघाई सहयोग संगठन यानि एससीओ की बैठक में कई देशों के अहम मुद्दों पर चर्चा हो रही है। अक्टूबर में पाकिस्तान (Pakistan) इसकी मेजबानी करेगा। ऐसे में भारत (India) के रिश्तों से दुनिया वाकिफ है। सबसे बड़ा सवाल है कि क्या एससीओ (SCO) में भाग लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पाकिस्तान जाएंगे? LAC, India Pakistan Issue, Jaishankar, Jaishankar in Kazakhstan,Pakistan SCO Summit, Jaishankar in SCO Summit, S Jaishankar, Foreign Minister, India-Pakistan relations, Shanghai Cooperation Organisation,एस जयशंकर, विदेश मंत्री, भारत-पाकिस्तान संबंध, शंघाई सहयोग संगठन, Oneindia Hindi, Oneindia Hindi News, वनइंडिया हिंदी न्यूज, वनइंडिया हिंदी #scosummit #pakistan #Kazakhstan ~HT.178~PR.88~ED.276~GR.344~


Muharram 2024 Date: 16 या 17 जुलाई कब मनाया जाएगा मुहर्रम, इस दिन है आशूरा

Muharram 2024 Date: 16 या 17 जुलाई कब मनाया जाएगा मुहर्रम, इस दिन है आशूरा


FMGE Exam 2024: एफएमजीई एग्जाम पेपर लीक पर आया NBEMS का जवाब, यहां भी लागू हुआ नीट पीजी का सिस्टम?

FMGE Exam News: फॉरेन मेडिकल ग्रेजुएट एग्जाम यानी एफएमजीई 2024 क्वेश्चन पेपर लीक पर NBEMS ने सफाई दी है। ऑफिशियल वेबसाइट nbe.edu.in पर जारी नोटिस में FMGE Exam 2024 Paper सेटिंग की जानकारी दी गई है। ये इस ओर इशारा करती है कि इस परीक्षा में भी नीट पीजी वाला सिस्टम लागू किया जा रहा है।


Bihar News: Patna में बदमाशों ने दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में लूटपाट की कोशिश | ABP News |

Bihar News: News Update: Patna: Patna में बदमाशों ने दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में लूटपाट की कोशिश | ABP News | ABP News: पटना में बदमाशों ने दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में लूटपाट की कोशिश की... बदमाशों ने हथियार के बल पर लूट की कोशिश की... लूट की वीडियो सामने आई है... जिसमें वे ज्वेलरी शॉप से लूटपाट करते दिख रहे है. ABP News: पटना में बदमाशों ने दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में लूटपाट की कोशिश की... बदमाशों ने हथियार के बल पर लूट की कोशिश की... लूट की वीडियो सामने आई है... जिसमें वे ज्वेलरी शॉप से लूटपाट करते दिख रहे है. बदमाशों ने दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में लूटपाट कोशिश की.


Hathras Satsang Hadsa : मुआवज़ा जल्द से जल्द मिले, हाथरस पीड़ितों से मिलकर और क्या-क्या बोले राहुल गांधी

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने आज हाथरस कांड पीड़ितों से मुलाकात की और हर संभव मदद का भरोसा दिया। आज सुबह-सुबह राहुल गांधी सबसे पहले अलीगढ़ पहुंचे जहां उन्होंने हाथरस पीड़ितों से मुलाकात की और उनका हाल जाना। इसके बाद राहुल गांधी हाथरस पहुंचे, यहां भी उन्होंने शोक संतप्त परिवारों से मुलाकात की। राहुल गांधी ने पीड़ित परिवारों को जल्द से जल्द और ज़्यादा से ज़्यादा मुआवजा देने की मांग उठाई। हालांकि इस दौरान राहुल गांधी ने ये भी कहा कि दुख की बात है। बहुत परिवारों को नुकसान हुआ है। काफी लोगों की मृत्यु हुई है। प्रशासन की कमी तो है और गलतियां हुई हैं।


Porsche car crash: आरोपी ने सड़क सुरक्षा पर लिखा 300 शब्दों का निबंध, किशोर न्याय बोर्ड ने दिया था निर्देश

पुणे में पोर्श कार दुर्घटना मामले में आरोपी किशोर ने सड़क सुरक्षा पर 300 शब्दों का निबंध किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया। किशोर न्याय बोर्ड ने आरोपी किशोर को जमानत शर्तों के तहत निबंध लिखने का आदेश दिया था। बीती 19 मई को पुणे में हुए हादसे में आरोपी किशोर ने एक बाइक को अपनी लग्जरी पोर्श कार से टक्कर मार दी थी, जिससे बाइक सवार दो लोगों की मौत हो...


Amoeba infection: कोरोना से भी खतरनाक है अमीबा संक्रमण, केरल में 3 की मौत, जानें क्या है लक्षण और बचाव

Amoeba infection in Kerala: केरल में मस्तिष्क के दुर्लभ संक्रमण अमीबिक मेनिंगोएन्सेफलाइटिस का मामला गंभीर होता जा रहा है। केरल के कोझिकोड में एक 14 वर्षीय लड़के की दुर्लभ मस्तिष्क संक्रमण से मौत हो गई है। युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। यह संक्रमण दूषित पानी में पाए जाने वाले जीवित अमीबा के कारण होता है। केरल के स्वास्थ्य विभाग ने गुरुवार को बताया कि मृदुल नामक बालक की मृत्यु बुधवार रात करीब 11:20 बजे हुई। इस बीमारी से मृत्यु दर...


Uttarakhand Rains: भारी बारिश की वजह से गंगोत्री NH पर भयंकर लैंडस्लाइड, लगा लंबा जाम

मौसम विभाग की चेतावनी उत्तराखंड में सही साबित हुई. उत्तराखंड के कई जिलों में भारी बारिश देखने को मिली. भारी बारिश की वजह से धरासू और नालूपानी के बीच लैंडस्लाइड हुआ है. उत्तराखंड में मौसम विभाग ने एक बार फिर से चेतावनी जारी की है. मौसम विभाग की चेतावनी के बाद उत्तराखंड के पांच जिलों में छुट्टी घोषित कर दी गई है. इसको देखते हुए कुमाऊं के पांच जिलों में यहां के जिलाधिकारी ने छुट्टी घोषित कर दी है जिनमें नैनीताल उधम सिंह नगर चंपावत, बागेश्वर, अल्मोड़ा जिले शामिल हैं. बता दें कि मौसम विभाग की चेतावनी पहले भी सही साबित हुई थी जिसे देखते हुए प्रशासन ने ये फैसला लिया है.


CSBC Bihar Police Constable Exam date : बिहार पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का नया शेड्यूल जारी, कब आएंगे एडमिट कार्ड

CSBC Bihar Police Constable Exam date: बिहार केंद्रीय चयन पर्षद सिपाही भर्ती ने कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का विस्तृत शेड्यूल जारी कर दिया है। कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 7,11,18, 21, 25 और 28 अगस्त को होगी।


Pakistan Raad Missile: भारत पर परमाणु हमला करेगा पाकिस्तान? JF-17 थंडर फाइटर जेट में लगाया परमाणु क्रूज मिसाइल Ra'ad

Pakistan Raad Missile: पाकिस्तान ने परमाणु क्रूज मिसाइल 'राड' को अपने नए फाइटर जेट JF-17 Thunder में तैनात कर दिया है. इस मिसाइल को पाकिस्तान हत्फ-8 कहता है, इस मिसाइल के फाइटर जेट में लगाने के बाद अब पाकिस्तान लंबी दूरी तक परमाणु हमला करने में सक्षम हो गया है. इस मिसाइल से भारत को बड़ा खतरा है, क्योंकि इसकी जद में भारत के कई इलाके आते हैं. दरअसल, पाकिस्तान की सेना अब अपने पुराने मिराज विमानों की जगह चीन से मिले JF-17 Thunder फाइटर जेट को...


UK Election Result 2024: कौन हैं Keir Starmer, बन सकते हैं ब्रिटेन के प्रधानमंत्री

UK Britain Election Result 2024: ब्रिटेन के आम चुनाव में लेबर पार्टी को भारी बहुमत से जीत मिली है. लेबर पार्टी के नेता कीर स्टारमर (Keir Starmer) ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री हो सकते हैं. ब्रिटेन के आम चुनाव में कंजर्वेटिव पार्टी और प्रधानमंत्री ऋषि सुनक को करारी हार मिली है.


ब्रिटेन की नई सरकार के भारत से कैसे होंगे रिश्ते

ब्रिटेन में लेबर पार्टी ने चुनाव जीत कर 14 सालों बाद कंजरवेटिव पार्टी को सत्ता से बाहर कर दिया है. भारत में सवाल उठ रहे हैं कि नई सरकार का भारत के प्रति क्या रवैया होगा.


Gurugram News: गुरुग्राम के दो अंडरपास मानसून जारी रहने तक बंद, जानें- DC ने क्यों लिया ये फैसला?

Gurugram Underpass Closed: दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में जिला प्रशासन ने लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर दो अंडरपास से होकर लोगों की आवाजाही को शुक्रवार से बंद कर दिया है. गुरुग्राम जिला प्रशासन ने यह फैसला लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर लिया है. मौके पर सुरक्षा गार्ड भी तैनात कर दिए गए हैं. दोनों अंडरपास के एंट्री प्वाइंट पर बैरीकेड भी लगा दिए गए हैं. ताकि कोई अंदर ना जा सके. गुरुग्राम के डीसी निशांत कुमार यादव ने बताया कि दो साल पहले तेज...


DSSSB Jail Warder Answer Key 2024 OUT: जेल वार्डन परीक्षा की उत्तर कुंजी जारी, यहाँ से करें डाउनलोड

img src="https://img.jagranjosh.com/images/2024/July/572024/DSSSB-Jail-Warder-Answer-Key-2024-OUT.jpg" width="1200" height="675" /> DSSSB Jail Warder Answer Key 2024: दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) ने जेल वार्डर सहित विभिन्न परीक्षाओं की उत्तर कुंजी जारी कर दी है. जो उम्मीदवार इस परीक्षा में सम्मिलित हुए हैं वे इस पेज पर दिए गए लिंक से अपनी उत्तर कुंजी डाउनलोड कर सकते हैं. ये परीक्षाएं जून में आयोजित की गई थी. DSSSB Jail Warder Answer Key...


UPSC CMS Admit Card 2024: यूपीएससी सीएमएस एडमिट कार्ड जारी, ये रहा upsc.gov.in डाउनलोड लिंक

UPSC CMS Admit Card 2024: यूपीएससी ने सीएमएस एग्जाम के लिए उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। मेडिकल ऑफिसर (UPSC CMS Exam 2024) के पदों को भरने के लिए यह परीक्षा 14 जुलाई को आयोजित होने जा रही है। जिसमें शामिल होने जा रहे अभ्यर्थी upsc.gov.in से अपने हॉल टिकट चेक कर सकते हैं।