ELANTE MALL में टॉय ट्रेन पलटने से दर्दनाक हादसा, 11 साल के बच्चे की मौत; देखें वीडियो

चंडीगढ़ के एलांते मॉल में अचानक टॉय ट्रेन पलट जाने की वजह से दर्दनाक हादसा हो गया है। मॉल में बच्चों को घुमाने वाली एक टॉय ट्रेन अचानक से पलट गई। इस हादसे में ट्रेन में बैठा 11 साल का एक बच्चा गिर गया और उसके सिर में चोट आई। गहरी चोट लगने की वजह से बच्चे की मौत हो गई। इस हादसे को लेकर बच्चे के पिता ने शिकायत दर्ज करवाई है जिसके बाद पुलिस ने ट्रेन संचालक पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस बच्चे की मौत हुई वो बच्चा टॉय ट्रेन में बैठा था। इस दौरान जैसे ही ट्रेन पलटी बच्चे का सिर जमीन पर टकरा गया। हादसे के बाद आनन-फानन में बच्चे को इलाज के लिए सेक्टर 32 स्थित अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई। मरने वाले बच्चे का नाम शहजाद है वो 11 वर्ष का है। वहीं बच्चे की मौत के बाद पिता की शिकायत पर पुलिस ने टॉय ट्रेन को जब्त कर लिया है। 

इस मामले की जांच कर रही अधिकारी ऊषा रानी ने मीडिया को बताया कि पुलिस ने इस हादसे में आईपीसी की धारा 304 के तहत FIR दर्ज की है। हादसे के बाद एक शख्स की गिरफ्तारी भी हुई है। ये घटना शनिवार की रात लगभग 10 बजे की है। इस घटना में जान गंवाने वाले बच्चे के परिवार ने बताया कि टॉय ट्रेन के ड्राइवर की लापरवाही से ये हादसा सामने आया है। आगे दोबारा ऐसी घटनाएं न घटित हो इसके लिए जांच अधिकारी ने मॉल के मैनेजमेंट बात करने की बात कही है। 

2024-06-24T10:38:33Z dg43tfdfdgfd