DINDORI NEWS : सूखी नदी में बांध के लिए सर्वे कर रहा था, अचानक आया पानी और बह गया, 24 घंटे बाद मिला शव

नईदुनिया प्रतिनिधि, शहपुरा बिछिया, डिंडौरी। कुटरई घाट के लगभग आठ सौ मीटर पहले सिलगी नदी में दो लोगों ने तैरकर तो जान बचा ली, लेकिन अंकित सैनी लापता हो गया था। शव को तलाश करने पुलिस टीम भी लगी थी। सफलता ग्रामीणों को हाथ लगी। शव को बाहर निकालकर पोस्ट मार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शहपुरा लाया गया। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।

राजस्थान के झुनझुन से परिजन सुबह ही शहपुरा पहुंच गए थे

चौकी प्रभारी बिछिया लक्ष्मी प्रसाद पुष्कर, अमित खन्ना सहित पूरा स्टाफ मौजूद रहा। युवक की तलाश कराने में ग्रामीणों ने भी आगे आकर सहयोग दिया। अंकित सैनी पिता नेतराम सैनी 22 वर्ष निवासी झुनझुन राजस्थान के परिजन साेमवार को सुबह ही शहपुरा पहुंच गए थे। बताया गया कि बसनिहा में प्रस्तावित बांध का लगभग आधा दर्जन निर्माण कंपनी के कर्मचारी सर्वे कर रहे थे। रपटा पार करते समय नदी में अचानक बाढ़ का पानी आ गया। इसी के चलते तीन लोग बह गए थे। 24 घंटे बाद शव को तलाशा जा सका।

संदिग्ध परिस्थितियों में आश्रम में मिले बालक के शव का मामला गर्माया

कोतवाली के जोगीटिकरिया पुल के पहले गांगपुर मार्ग में स्थित गौरक्षनाथ आश्रम में बने एक कमरे में 13 वर्षीय बालक का शव रविवार को संदिग्ध अवस्था में मिला था। पोस्ट मार्टम के बाद जाे रिपोर्ट सामने आ रही है उसमें बालक के गले में निशान होने से कई सवाल खडे हो रहे हैं। इस मामले में हत्या की आशंका को और अधिक बल मिल रहा है।

बाबा सूरजनाथ ने भी हत्या की आशंका व्यक्त की थी

कोतवाली प्रभारी अनुराग जामदार ने बताया कि विस्तृत पोस्ट मार्टम रिपोर्ट मंगलवार को मिल जाएगी। इस मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि 13 वर्षीय बालक गोविंद उर्फ गणेश यादव विगत चार वर्षों से आश्रम में रहकर पढाई कर रहा था। बाबा सूरजनाथ ने भी हत्या की आशंका व्यक्त की थी।

2024-07-02T08:14:54Z dg43tfdfdgfd