BILASPUR CRIME NEWS :किराना दुकान की आड़ में शराब की अवैध बिक्री

नईदुनिया न्यूज, बिलासपुर। सकरी क्षेत्र में स्थित एक किराना दुकान में अवैध शराब की बिक्री की जा रही थी। इसकी सूचना पर पुलिस की टीम ने भारी मात्रा में शराब जब्त की है। आरोपित को आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

सकरी पुलिस को सूचना मिली कि भरनी स्थित किराने की दुकान में शराब की अवैध बिक्री की जा रही है। सूचना पर पुलिस की टीम ने चितलेश चंद्रा के किराने की दुकान में दबिश दी। किराना दुकान की तलाशी में 25 पाव देसी शराब, अंग्रेजी शराब, दो बाटल बियर जब्त किया है। पूछताछ में पता चला कि आरोपित सक्ती जिले के मालखरौदा क्षेत्र अंतर्गत सिंघरा का रहने वाला है। वह यहां पर किराना दुकान की आड़ में अवैध शराब की बिक्री करता था। पुलिस ने आरोपित को आबकारी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है।

दुकान के कर्मचारियों की मिलीभगत

जिले में शराब कोचिए सक्रिय हैं। पुलिस ने कई जगहों से थोक में शराब जब्त की है। इधर कोचियों को शराब सप्लाई करने वालों पर कोई कार्रवाई नहीं हो पा रही है। इसके कारण जिले में अवैध शराब की बिक्री करने वालों के हौसले बुलंद हैं। भारी मात्रा में शराब बेचने वाले कोचियों को आगे कर अवैध कारोबार कर रहे हैं।

ये भी पढ़े...

रेलवे अधिकारी के सूने मकान से दिनदहाड़े सोने-चांदी के जेवर चोरी

सिविल लाइन क्षेत्र के उसलापुर में चोरों ने रेलवे अधिकारी के सूने मकान में दिनदहाड़े धावा बोलकर सोने-चांदी के जेवर और नकद पार कर दिए। रेलवे अधिकारी ने घटना की शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

सिविल लाइन क्षेत्र के उसलापुर गिरधर विहार कालोनी में रहने वाले अश्वनी कुमार दर्शन रेलवे में अधिकारी हैं। शुक्रवार की सुबह करीब नौ बजे वे मकान में ताला लगाकर ड्यूटी पर गए थे। दोपहर करीब दो बजे वे भोजन के लिए घर आए। इस दौरान उनके मकान का ताला टूटा था। दिनदहाड़े मकान का ताला तोड़कर घुसे चोरों ने कमरे में रखी आलमारी से सात हजार रुपये, सोने का चेन, लाकेट, मोती दाना, फुल्ली, चांदी की पायल पार कर दिया। चोर जेवर के रसीद भी साथ ले गए थे। रेलवे अधिकारी ने घटना की शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

2024-06-29T18:34:39Z dg43tfdfdgfd