खेत की मेड़ काटने के विवाद में अधेड़ की पीटकर हत्या

धनरुआ थाना क्षेत्र के गुलरिया बिगहा में सोमवार की शाम खेत की मेड़ काटने के विवाद पर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इसमें एक पक्ष के लोगों ने 55 वर्षीय लालबिहारी यादव की लाठी-डंडे से पीट पीटकर हत्या कर दी। वहीं मारपीट में दूसरे पक्ष के भी तीन लोग घायल हुए हैं। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

लालबिहारी यादव और राजनंदन यादव के बीच तीन वर्षों से खेत की मेड़ काटने को लेकर विवाद चल रहा था। सोमवार की शाम लालबिहारी खेत में काम कर रहे थे। तभी राजनंदन परिवार के साथ वहां पहुंचे और लालबिहारी पर मेड़ काटने का आरोप लगाकर लाठी डंडे से पिटाई कर दी। जिसमें लालबिहारी यादव बेहोश होकर वहीं गिर पड़े। उन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। पीएमसीएच में इलाज के दौरान मंगलवार सुबह लालबिहारी यादव की मौत हो गई।

उधर, लालबिहारी के परिवार ने घर पर चढ़कर राजनंदन यादव, उनकी पत्नी, पुत्र धर्मेन्द्र कुमार की लाठी डंडे से पिटाई कर दी। तीनों का पीएमसीएच में इलाज चल रहा है। थानाध्यक्ष ललित विजय ने बताया कि दोनों पक्षों में जमीन विवाद को लेकर पूर्व से विवाद चल रहा था। फिलहाल इस संबंध में कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। पीएमसीएच में मृतक के परिवार के फर्द बयान पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

2024-07-02T19:39:00Z dg43tfdfdgfd