SHREYA MURDER CASE: गीत के जरिए श्रेया हत्याकांड का दर्द बयां कर रही 2 बहनें

गया/ औरंगाबाद-बिहार के औरंगाबाद जिले के नबीनगर में 11 जून को अपहरण के बाद 15 जून को श्रेया की हत्या को लेकर पूरे राज्य में गुस्सा है. श्रेया का शव रोहतास जिले के इंद्रपुरी थाना क्षेत्र से बरामद किया गया था. इस घटना की काफी निंदा की जा रही है और कई लोग श्रेया के घर पहुंचकर उनके परिवार वालों से मिलकर उचित न्याय दिलाने की बात कर रहे है. इस मामले में स्पीडी ट्रायल चलाकर दोषियों पर कारवाई की मांग की जा रही है.

हर वर्ग के लोग इस घटना से दुखी है. इस बीच स्थानीय कलाकार भी श्रेया के न्याय के लिए आगे आ रही है और अपने गीत और कविता के माध्यम से पूरे घटनाक्रम को बता रही हैं और कारवाई की मांग की जा रही है.

इन दिनो एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दो लड़कियां गीत के माध्यम से श्रेया हत्याकांड के पूरी कहानी को बता रही है. दोनो लड़कियां सगी बहन है जो औरंगाबाद जिले की ही हैं. इनकानाम सोनाली राज एवं कुमारी श्रृष्टि है. इससे पहले दोनों ने शराबबंदी पर भी गीत गाकर खूब सुर्खियां बटोरी थी. इन्हें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सम्मानित भी कर चुके हैं.

लेकिन इस बार दोनों बहनें अपने गीत के माध्यम से श्रेया हत्याकांड के दर्द को बता रही हैं.  गीत के जरिए दोनो बहने सरकार पर भी तंज कसा है. उनका कहना है कि  श्रेया को जल्द से जल्द न्याय मिले और बेटियों पर हो रहे अत्याचार को रोका जाए.

बीच पुल पर फंसी ट्रेन, यात्रियों की सांस अटकी, ड्राइवर ने रेंगकर बचाई हजारों की जान, अब मिलेगा सम्मान

बता दें कि औरंगाबाद के नबीनगर में 11 जुून को एक नाबालिग लड़की (श्रेया) घर से कोचिंग के लिए निकली थी और वापस नहीं लौटी. श्रेया के लापता होने के तीन दिन उसका शव बरामद हुआ था. इस मामले में श्रेया की मां ने श्रेया की सहेली, उसकी मां और एक युवक पर अपहरण और हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

2024-06-24T05:32:31Z dg43tfdfdgfd