UFOS IN CANADA : कनाडा में दिखे एलियंस, कपल का 2 यूएफओ से हुआ सामना, वीडियो बनाया

UFOs in Canada : एलियंस का संबंध धरती से है या नहीं अभी इस पर रिसर्च जारी है, लेकिन यूएफओ दिखने के कई दावे किए जाते हैं. अब एक कनाडाई कपल ने  विनीपेग नदी के ऊपर 2 यूएफओ को देखने का दावा किया है. जस्टिन स्टीवनसन और उनकी पत्नी डेनियल स्टीवनसन ने 14 मई को एलेक्जेंडर फोर्ट की तरफ ड्राइव करते हुए पीली रोशनी के साथ 2 रहस्यमयी यूएफओ की बात कही है. इतना ही नहीं, कपल ने इसका वीडियो भी फेसबुक पर शेयर भी किया है.स्टीवनसन ने इसे अलौकिक बताते हुए साइंस-फिक्शन मूवी में होने जैसा बताया. 

उन्होंने दावा किया कि आसमान में दिखने वाले 2 रहस्यमयी यूएफओ से आग जैसी तेज रोशनी निकल रही थी. जस्टिन को भरोसा है कि धरती से दूर किसी दूसरे ग्रह पर भी जीवन है. हम इंसानों के अलावा कुछ और का भी अस्तित्व है. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, जस्टिन ने कहा कि इसे देखने से पहले मुझे संदेह था, लेकिन अब इसने मुझे वह सबूत दे दिया है, जिससे मुझे यह विश्वास हो गया है कि इंसानों के अलावा भी कुछ है. 

वायरल हो रहा वीडियो

वहीं, दंपति की तरफ से शेयर किया गया वीडियो फेसबुक पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को करीब 7 लाख से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं. कई तो इस वीडियो पर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने रहस्यमयी ऑब्जेक्ट के ड्रोन या यूएफओ होने की संभावना जताई. एक यूजर ने लिखा, ओह माय वर्ड, यह क्या है? बहुत डरावना है, यह घर के इतना करीब है ओह!

पहले भी आए हैं कई केस

कनाडा में यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी कई बार यूएफओ दिखने की खबरें आई हैं. पिछले साल 2023 में कम से कम 17 ऐसे मामले आए है. फरवरी 2023 में भी 2 एयरलाइंस ने आसमान में तेज रोशनी देखने का दावा किया था. एक क्रू मेंबर ने रोशनी को अजीबोगरीब करार दिया था. ऐसी घटनाओं को ट्रांसपोर्ट कनाडा अपने विमानन घटना के ऑनलाइन डाटाबेस में दर्ज करती है.

2024-07-01T03:37:26Z dg43tfdfdgfd