MP NEWS: कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग का स्कॉर्पियो के बोनट पर खतरनाक स्टंट, कांग्रेस बोली तुरंत रद्द हो लाइसेंस

भोपाल: मध्य प्रदेश के खेल और युवा मामलों के मंत्री विश्वास सारंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में वह टी-20 विश्व कप में टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाते हुए एक एसयूवी के ऊपर बैठकर भारतीय झंडा लहरा रहे हैं। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनकी मुसीबतें बढ़ती दिख रही हैं। कांग्रेस ने मंत्री के खिलाफ स्टंट करने के लिए कार्रवाई की मांग की है।

एमपी सरकार में कैबिनेट मंत्री रविवार आधी रात के बाद भारत की जीत का जश्न मनाते हुए जुलूस का नेतृत्व कर रहे थे। वीडियो में सारंग के नेतृत्व में एक काफिला दिखाई दे रहा है, जिसमें वह कार की छत पर बैठे हैं और उनके पैर एसयूवी के बोनट पर हैं। उनके इस वीडियो पर कांग्रेस पार्टी सवाल खड़े कर रही है।

यातायात नियमों का घोर उल्लंघन- कांग्रेस प्रवक्ता

इस वीडियो को लेकर कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता अब्बास हाफिज ने कहा कि मंत्री का अपनी कार के बोनट पर बैठकर स्टंट करना यातायात नियमों का घोर उल्लंघन है। पुलिस को उनका लाइसेंस तुरंत निलंबित कर देना चाहिए। हफीज ने आगे कहा कि पुलिस हेलमेट और सीट बेल्ट न लगाने पर सड़कों पर अनगिनत लोगों पर जुर्माना लगाती है। पर अभी तक मंत्री के वायरल वीडियो के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इस निष्क्रियता से लोगों में यह संदेश जा रहा है कि आम लोगों और वीवीआईपी के लिए अलग-अलग कानून हैं। उन्होंने आगे कहा कि अगर उचित कार्रवाई नहीं की गई तो कांग्रेस पुलिस मुख्यालय का घेराव करेगी।

सभी लेटेस्ट न्यूज़, बिज़नेस न्यूज़, लोकल न्यूज़, स्पोर्ट्स न्यूज़, दैनिक राशिफ़ल और लाइफस्टाइल अपडेट्स के लिए जुड़ें नवभारत टाइम्स से. हर तरह के वीडियो और रील्स देखें TimesXP पर.

2024-07-01T10:08:41Z dg43tfdfdgfd