BILASPUR CRIME NEWS : बाइक की टक्कर से आरएचओ की मौत

नईदुनिया न्यूज, बिलासपुर। कोटा स्थित पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम कराया है। घटना की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटनाकारित वाहन के ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।

मुंगेली जिले के लोरमी थाना क्षेत्र अंतर्गत विचारपुर में रहने वाले हरिसिंह राजपूत(45) स्वास्थ्य विभाग में आरएचओ थे। उनकी पोस्टिंग कोटा में थी। गुरुवार को वे ड्यूटी पर मटसगरा जा रहे थे। वे पुष्कर पेट्रोल पंप के सामने पहुंचे थे। इसी दौरान सामने से आ रहे बाइक के चालक ने स्वास्थ्य कर्मी के मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में स्वास्थ्य कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने उन्हें कोटा स्थित स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां पर डाक्टरों ने स्वास्थ्य कर्मी को मृत घोषित कर शव चीरघर भेज दिया। घटना की जानकारी स्वजन को दी। स्वास्थ्य कर्मी के भाई ने हादसे की शिकायत कोटा थाने में की है। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

ये भी पढ़े...

किराने की दुकान में सेंधमारी, 80 हजार और कपड़े ले गए चोर

कोटा क्षेत्र के गोबरीपाट में चोरों ने किराना और कपड़े की दुकान में सेंधमारी कर 80 हजार रुपये और साड़ियां पार कर दी। व्यवसायी ने इसकी शिकायत कोटा थाने में की है। शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

कोटा के गोबरीपाट में रहने वाले रवि गुप्ता व्यापारी हैं। उनकी गोबरीपाट चौक पर किराना और कपड़े की दुकान है। बुधवार की रात वे दुकान बंद कर अपने घर चले गए थे। दूसरे दिन सुबह वे दुकान आए। ताला खोलकर वे अंदर गए तो सामान बिखरा हुआ था। चोरों ने उनकी दुकान के पीछे के दीवार में सेंधमारी कर बिक्री के 80 हजार रुपये और अलग-अलग तरह की आठ साड़ियां पार कर दी थी। उन्होंने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने घटना की शिकायत कोटा थाने में की है। व्यवसायी की शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

2024-06-28T18:15:36Z dg43tfdfdgfd