संसद में 'हिंदू हिंसक' बयान पर नहीं थम रहा घमासान, हिंदू संगठनों राहुल गांधी के पोस्टर पर पोती कालिख

कांग्रेस नेता और लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी के 'हिंदू हिंसक' बयान पर वाले बयान पर देश भर में उबाल है। राजनीतिक दलों से लेकर साधु-संतों ने भी राहुल के बयान पर विरोध दर्ज कराया है। वहीं हिंदू संगठन देश भर में कांग्रेस नेता के 'हिंदू हिंसक' बयान पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

इसी क्रम में नारायण सेवा के संस्थापक व भाजपा नेता विमल द्विवेदी के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने प्रदर्शन करते हुए राहुल गांधी के पोस्टर पर कालिख पोती और राहुल गांधी मुर्दाबाद के मारे लगाए। हिन्दू नेता विमल द्विवेदी ने राहुल गांधी के पोस्टर पर कालिख पोतते हुए कहा कि उनका बयान हिन्दू नफरत से भरा हैं। वो 24 घंटे हिंसा के बारे में सोचते हैं।

राहुल से हिंदुओं के बारे में अच्छे विचार की उम्मीद बेमानी- विमल द्विवेदी

विमल द्विवेदी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जवाहरलाल नेहरू खुद को एक्सीडेंटल हिन्दू कहते थे, तो फिरोज के पोते और कट्टर कैथोलिक ईसाई सोनिया गांधी के पुत्र राहुल गांधी से हिंदुओं के विषय मे अच्छे विचार की उम्मीद ही बेमानी हैं। मुस्लिम तुष्टिकरण की चैंपियन कांग्रेस के इसी नेता ने अपनी सरकार में हिन्दू आतंकवाद का झूठा नरेटिव गढ़ने का प्रयास किया था। 26/11 आतंकी हमले को आरएसएस से जोड़ने का प्रयास किया था, अगर कसाब जिंदा न पकड़ा गया होता तो शायद हिन्दू समाज पर ये आरोप लगा ही चुके थे।

कांग्रेस ने हिन्दू आतंकवाद का झूठा नरेटिव गढ़े की कोशिश की- विमल द्विवेदी

उन्होंने कहा कि साध्वी प्रज्ञा,कर्नल पुरोहित, असीमानंद को झूठा फंसाकर ये हिन्दू विरोधी होने की पुष्टि कर चुके हैं। कांग्रेस ने अमेरिकी राजदूत से कहा था कि भारत के लिए चुनौती इस्लामिक आतंकवाद नहीं, भगवा आतंकवाद हैं, जबकि उसी समय हर देश के हर शहर में धमाके होते थे, आतंकी हमलों से देश का हर राज्य लहुलुहान था ।

इसे भी पढ़ें: PM मोदी आज चार बजे लोकसभा में राष्ट्रपति अभिभाषण पर चर्चा का जवाब देंगे

2024-07-02T10:25:05Z dg43tfdfdgfd