भरतपुर के 453 युवाओं को मिली सरकारी नौकरी, CM भजनलाल ने वर्चुअली दिया नियुक्ति पत्र

Rajasthan Sarkari Naukri: राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur) जिला प्रशासन और रोजगार विभाग द्वारा मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव कार्यक्रम का आयोजन शनिवार (29 जून) यूआईटी के ऑडिटोरियम में किया गया. मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव कार्यक्रम में राज्य सरकार के कई विभागों में जिले के 453 कार्मिकों को नव नियुक्ति पत्र और वेलकम किट दी गई. इस मौके पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) ने लाभार्थियों से वर्चुअल बात की. 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने प्रदेश में नव नियुक्ति पाने वाले लाभार्थियों के साथ वर्चुअल बात की. जिला प्रशासन द्वारा आयोजित किए गए जिला स्तरीय कार्यक्रम में मौजूद लाभार्थी नगला गुलाबी के रहने वाले ललित कुमार से सीएम से वर्चुअल बात की. इस दौरान ललित कुमार को नव नियुक्ति पत्र दिया गया. ललित कुमार हाल ही में क्षेत्रीय कार्यालय राजस्थान राज्य प्रदूषण नियंत्रण मंडल में जूनियर वैज्ञानिक अधिकारी के पद पर नियुक्त हुए हैं.

सीएम ने दी लाभार्थियों को बधाई 

ललित कुमार ने बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री को धन्यवाद किया और अपने संघर्ष सहित लक्ष्य और ध्येय के बारे में बताया. मुख्यमंत्री ने वर्चुअली बात कर राज्य के नवनियुक्त कर्मियों को बधाई दी. साथ ही उनका उत्साहवर्धन किया और लोक सेवकों के दायित्वों का पूरी निष्ठा से निर्वहन करने के लिए प्रोत्साहित किया. इस अवसर पर संभागीय आयुक्त सांवरमल वर्मा, जिला कलेक्टर डॉक्टर अमित यादव, अतिरिक्त जिला कलक्टर प्रशासन नीरज कुमार मीणा, उपनिदेशक रोजगार विभाग रघुवीर सिंह मीणा सहित जिला स्तरीय अधिकारी और नवनियुक्त कर्मियों सहित उनके परिजन मौजूद रहे. 

जिला कलेक्टर डॉक्टर अमित यादव ने बताया कि शनिवार को भरतपुर जिले के 453 लोगों को नियुक्ति के पत्र दिए गए है. मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव कार्यक्रम में शिक्षा विभाग में 311, संस्कृत शिक्षा में तीन, चिकित्सा विभाग में 88, मेडिकल कॉलेज में छह, कृषि विभाग में तीन, गृह विभाग में तीन, वन विभाग में 25, कारागार विभाग में दो, राजस्थान राज्य प्रदूषण नियंत्रण मंडल में तीन, राज्य विधि विज्ञान प्रयोगशाला में दो, सहकारी विभाग में तीन और जिला रसद विभाग में चार कर्मियों को नियुक्ति पत्र दिए गए. 

ये भी पढ़ें: ABVP-RSS और VHP से जुड़े वकीलों की हाई कोर्ट में एंट्री, गवर्मेंट काउंसिल में मिली जगह

2024-06-30T05:47:24Z dg43tfdfdgfd