SAHARANPUR NEWS: सहारनपुर में सामने आया लव जिहाद का मामला, नाम बदलकर लड़की से की शादी, पुलिस ने किया FIR दर्ज

Saharanpur News: जनपद सहारनपुर के देवबंद में एक सनसनीखेज लव जिहाद का मामला सामने आया है. जहाँ बच्चों के चिकित्सक द्वारा भोली भाली महिलाओं को प्रेमजाल में फंसाकर शादी करने का मामला सामने आया है. गंगोह थाना क्षेत्र के निवासी एक चिकित्सक जिसका नाम अहबर हुसैन है और वह देवबंद में बेबी केयर हॉस्पिटल के नाम से एक क्लिनिक चलाता है. जानकारी अनुसार इस चिकित्सक ने लगभग आधा दर्जन युवतियों और महिलाओं को प्रेमजाल में फंसाकर उनसे फ़र्ज़ी तरीके से शादी की है. 

बताया जा रहा है कि अहबर हुसैन ने कलकत्ता निवासी एक हिन्दू युवती से फ़र्ज़ी तरीके से अपना हिन्दू नाम अमन दीक्षित बताकर पूरी हिन्दू रीति रिवाज के साथ शादी की और उसे देवबंद ले आया. अनिमा मण्डल नामक की महिला ने चिकित्सक अहबर हुसैन पर आरोप लगाते हुए मीडिया को बताया कि अहबर हुसैन लगभग 4 वर्ष पूर्व कलकत्ता से उसे हिन्दू रीति रिवाज से शादी करके देवबंद ले आया और उसे देवबंद में एक मकान में कैमरे लगाकर रखा.बताया जा रहा है कि यह चिकित्सक लगभग आधा दर्जन महिलाओं को फ़र्ज़ी प्रेमजाल में फंसाकर अपना शिकार बना चुका है.

महिला ने डॉक्टर पर लगाए कई गंभीर आरोप

महिला ने यह भी आरोप लगाए हैं कि जब बाद में उसे चिकित्सक के मुस्लिम होने की जानकारी हुई तो महिला ने उसका विरोध किया. उसके बाद महिला को घर मे बंद कर अपने साथियों से बलात्कार भी कराया. महिला ने सोमवार को पहले एसएसपी कार्यालय और उसके बाद देवबंद में बजरंग दल के पूर्व प्रान्त संयोजक विकास त्यागी के साथ देवबंद सीओ से मिलकर कार्रवाई की मांग की. वहीं इसी हिन्दू महिला के साथ चिकित्सक की पहली पत्नी व उसके परिजन भी मौजूद रहे. उन्होंने डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगाये. 

क्या बोले एसपी सागर जैन

एसपी देहात सागर जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि एक महिला थाना देवबंद पर आई जो की बंगाल की रहने वाली है उन्होंने थाना देवबंद पर तहरीर दी है. एक चिकित्सक जो की देवबंद के ही रहने वाले हैं उन्होंने अपने आप को हिंदू बता कर धोखाधड़ी से शादी की है उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि उनके कुछ साथी हैं उन्होंने दुष्कर्म किया है. उनकी तहरीर पर थाना देवबंद पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है इसमें साक्ष्य संकलन की कार्रवाई की जा रही है. जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: बस्ती में दरोगा की दबंगई, वेटर ने खाना लाने में की देरी तो मैनेजर पर दिखाई वर्दी की धौंस, वीडियो वायरल

2024-07-03T04:59:04Z dg43tfdfdgfd