Trending:


Bihar Bridge News: बिहार में पुल-पुलिया गिरने और धंसने के मामले में 15 इंजीनियर निलंबित, नीतीश सरकार ने लिया एक्शन

Bihar Bridge Collapse: बिहार में पुल गिरने के मामले को लेकर सरकार ने बड़ा एक्शन लिया है। बिहार के 15 इंजीनियरों को निलंबित कर दिया गया है। सरकार ने जल संसाधन विभाग और ग्रामीण कार्य विभाग के अभियंता पर एक्शन लिया है। ध्यान रहे कि पुल गिरने की घटना को लेकर बिहार में राजनीति तेज हो गई है। तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। वहीं दूसरी ओर सत्ता पक्ष आरजेडी पर हमले कर रहा है।


MPSC Jobs 2024: एमपी में मेडिकल ऑफिसर की गवर्नमेंट जॉब, एमपीएससी ने निकाली वैकेंसी

MPSC medical officer vacancy 2024 Form: मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPSC) ने मेडिकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इस पद के लिए इच्छुक उम्मीदवार 5 जुलाई से आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर www.mppsc.mp.goy.ln पर आवेदन कर सकते हैं। मेडिकल ऑफिसर की सरकारी नौकरी में कितनी सैलरी मिलती है? एज लिमिट क्या होनी चाहिए? योग्या क्या मांगी गई है? यहां सारी जानकारी दी गई है।


Bettiah Tiger Video: बाघ आया... बाघ आया... रोपनी छोड़ भाग खड़े हुए किसान, बेतिया से आया हैरान करने वाला ​वीडियो


UPSC CMS Admit Card 2024: यूपीएससी सीएमएस एडमिट कार्ड जारी, ये रहा upsc.gov.in डाउनलोड लिंक

UPSC CMS Admit Card 2024: यूपीएससी ने सीएमएस एग्जाम के लिए उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। मेडिकल ऑफिसर (UPSC CMS Exam 2024) के पदों को भरने के लिए यह परीक्षा 14 जुलाई को आयोजित होने जा रही है। जिसमें शामिल होने जा रहे अभ्यर्थी upsc.gov.in से अपने हॉल टिकट चेक कर सकते हैं।


Tamil Nadu: बसपा प्रदेश अध्यक्ष की हत्या से मचा हड़कंप, घर के पास छह अज्ञात लोगों ने उतारा मौत के घाट

तमिलनाडु में बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग की उनके घर के पास हत्या कर दी गई। बता दें कि चेन्नई के पेरांबूर में 6 लोगों की अज्ञात भीड़ ने बीएसपी प्रदेश अध्यक्ष की हत्या की है। फिलहाल पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है। जानकारी के मुताबिक ये वारदात सेम्बियम पुलिस के क्षेत्राधिकार में हुई है। बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को...


UFO Car Photo: सड़क पर तेज रफ्तार में जा रहा था UFO, पुलिस ने रोका और फिर मामला इंटरनेट पर छा गया

US Police Halt UFO Shaped Car: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर Crawford County Sheriff's Office का एक पोस्ट वायरल हो रहा है जो काफी दिलचस्प है। इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। यह यूएफओ कार से जुड़ा मामला है।


Noida Logix Mall Fire: लॉजिक्स मॉल में लगी भीषण आग, दमकल ने खाली कराई बिल्डिंग | ABP News |

Noida Logix Mall Fire: लॉजिक्स मॉल में लगी भीषण आग, दमकल ने खाली कराई बिल्डिंग | ABP News | Noida Logix City Mall: उत्तर प्रदेश स्थित गौतमबुद्धनगर में सेक्टर 34 स्थित लॉजिक्स मॉल में शुक्रवार का आग लग गई. आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. जानकारी के अनुसार एक कपड़े के शोरूम में आग लगी. मॉल को दमकल ने पूरी तरह खाली कराया. उत्तर प्रदेश स्थित गौतमबुद्धनगर में सेक्टर 34 स्थित लॉजिक्स मॉल में शुक्रवार का आग लग गई. आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. जानकारी के अनुसार एक कपड़े के शोरूम में आग लगी. मॉल को दमकल ने पूरी तरह खाली कराया.


Rajasthan Pharmacist Bharti :2543 पदों की अंतरिम वरीयता सूची जारी

राजस्थान चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने मिशन मोड में प्रयास कर बहुप्रतीक्षित फार्मासिस्ट भर्ती में 2543 अभ्यर्थियों की अंतरिम वरीयता सूची शुक्रवार को जारी कर दी। इससे पहले सीएम ने मंजूरी दी थी।


Budget 2024 में PM Kisan Samman Nidhi Yojana की राशि डबल? PM Narendra Modi का क्या फैसला| वनइंडिया

Budget 2024: जुलाई के अंतिम हफ्ते में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की नई सरकार का बजट पेश किए जाने की उम्मीद है. वित्त मंत्री ((Finanace Minister)) निर्मला सीतारमण (nirmala sitharaman) बजट (Budget 2024) पेश करेंगी. इस बजट पर किसानों की निगाहें टिकी हैं. क्योंकि किसानों को उम्मीद है किसान योजना के तहत मिलने वाली राशि में बढ़ोतरी हो. वहीं अब चर्चा इस बात की तेज है कि किसानों के तहत चलाई जाने वाली इस योजना की राशि 6 हजार रुपये से बढ़ाकर 12 हजार (6 to 12 thousand rs) रुपये कर दी जाएगी. ऐसी चर्चा इसलिए की जा रही है क्योंकि आरएसएस (RSS) से जुड़े कुछ संगठनों ने ये मांग केंद्र सरकार (Central Government) के सामने रखी है. Kisan Yojana, Kisan Samman Yojana, Budget 2024, PM Kisan Samman Nidhi Yojana, PM Narendra Modi, Kisan Samman Nidhi, Kisan Samman Nidhi Yojana, PM Kisan, PM Kisan Installment, Kisan Installment Update, pm Kisan News, Kisan Samman News, Farmers News, Budget 2024 news, Interim Budget News, Kisan Samman Nidhi Yaojna News, PM Narendra Modi News,बजट 2024,किसान सम्मान निधि योजना,oneindia hindi, onindia hindi news,वनइंडिया हिंदी, वनइंडिया हिंदी न्यूज़ #KisanYojana #KisanSammanYojana #Budget2024 #PMKisanSammanNidhiYojana #PMNarendraModi #KisanSammanNidhi #KisanSammanNidhiYojana #PMKisan #PMKisanInstallment #KisanInstallmentUpdate #pmKisanNews #KisanSammanNews #FarmersNews #Budget2024news #KisanSammanNidhiYaojnaNews #PMNarendraModiNews ~HT.178~PR.87~ED.104~GR.121~


Arvind Kejriwal Bail News: ‘केजरीवाल कोई आतंकवादी नहीं हैं’,दिल्ली HC ने CBI को जारी किया नोटिस

दिल्ली हाई कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल केस में सीबीआई को नोटिस जारी किया है। हाई कोर्ट ने शराब नीति मामले में सीबीआई की गिरफ्तारी को लेकर अरविंद केजरीवाल की याचिका पर सुनवाई की। इस मामले में अगली सुनवाई 17 जुलाई को होगी। अदालत में केजरीवाल के वकील ने कहा कि केजरीवाल कोई आतंकवादी नहीं हैं, उन्हें जमानत क्यों नहीं दी जा रही? दिल्ली हाई कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल के वकीलों से पूछा कि उन्होंने जमानत के लिए सीधे हाई कोर्ट का रुख क्यों किया, जबकि उनके पास सेशन कोर्ट में इसके लिए अर्जी देने की रेमेडी उपलब्ध थी


Muharram 2024 Date: 16 या 17 जुलाई कब मनाया जाएगा मुहर्रम, इस दिन है आशूरा

Muharram 2024 Date: 16 या 17 जुलाई कब मनाया जाएगा मुहर्रम, इस दिन है आशूरा


DNA: फंस गए राहुल?

Rahul Gandhi Agniveer Controversy Update: ' ' . . -- . , . 98.39


UCO Bank Recruitment 2024: यूको बैंक में 500 अपरेंटिस पदों पर निकली भर्ती, जानें कैसे करें आवेदन

img src="https://img.jagranjosh.com/images/2024/July/572024/uco-bank.jpg" width="1200" height="675" /> UCO Bank Recruitment 2024: यूको बैंक ने अप्रेंटिस ने अपरेंटिस पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है. प्रशिक्षुता की अवधि 1 वर्ष होगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट - ucobank.com पर इन पदों के लिए विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 2 जुलाई, 2024 को शुरू हुई और ऑनलाइन आवेदन करने की...


बिहार में 1, 2, 3, 4, 5, 6, 7, 8, 9, 10...12 पुल गिरने पर मोदी के सबसे वरिष्ठ मंत्री के गजब तर्क, बारिश को बताया विलेन'

Bihar bridge collapse incidents: बिहार में एक-एक कर लगातार 12 पुल गिरने की घटनाओं पर केंद्रीय मंत्रियों के बयान आने शुरू हो गए हैं। पटना में एनडीए नेताओं के लिए आयोजित स्वागत समारोह में पहुंचे नित्यानंद राय, जीतन राम मांझी और चिराग पासवान ने कहा कि जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कारवाई की जाएगी।


Hathras Stampede: हाथरस में हुए हादसे में साजिश को लेकर क्या बोले BJP प्रवक्ता | Breaking

भोले बाबा... या फिर सूरजपाल सिंह...कई नामों से जाने जाने वाले कथावाचक की... 100 करोड़ से ज्यादा के आश्रम और जमीन। लग्जरी कारों का काफिला। आलीशान आश्रम और कई सेवादार। ये शान-ओ-शौकत है भोले बाबा की... बाबा के कई राज्यों में हजारों भक्त हैं. उस पर बाबा का दावा ये कि.. वो अपने भक्तों से एक पैसे भी दान नहीं लेता... बाबा का साम्राज्य शहर-दर-शहर फैला हुआ है... जिनकी वेश-भूषा देखकर कोई नहीं कह सकता है कि ये बाबा हैं.... 5000 से ज्यादा पिंक वर्दी में जवान और महिला सैनिक, 100 ब्लैक कैट कमांडो...। ये तस्वीरें हैं हाथरस वाले बाबा की सुरक्षा व्यवस्था देखने वाली आर्मी की... जिनका काम था कार्यक्रम स्थल पर थ्री लेयर सिक्योरिटी सिस्टम देना का... सीधे-सीधे कहें तो ये आर्मी बाबा की सुरक्षा करती थी... इतना ही नहीं बाबा की प्राइवेट आर्मी में ब्लैक कमांडो की एक महिला विंग भी है... जो हर समय बाबा को घेरे रहती थी... इन सभी के कमांडर-इन-चीफ बाबा खुद हैं.


Jharkhand News: 10-10 लाख के इनामी दो माओवादी नक्सलियों ने किया सरेंडर

Two Maoist Naxalites: लातेहर में माओवादी नक्सली कमांडर नीरज सिंह खरवार और लोकेश गंझू ने शुक्रवार को सरेंडर कर दिया. जानकारी के लिए बता दें कि दोनों पर 10-10 लाख रुपये का इनाम घोषित था.


Dehradun incident :जब पिकनिक मनाने गए 10 पर्यटकों की अटक गई थी सांसें

देहरादून, (ब्यूरो): वही हुआ, जिसका डर बना हुआ था. थर्सडे को गुच्चूपानी में घूमने के लिए गए पर्यटक अचानक तमसा नदी में जलस्तर बढऩे के कारण टापू में फंस गए. आसपास मॉजद दूसरे पर्यटकोंं ने उन्हें बचाने का प्रयास किया. लेकिन, नदी का जलस्तर बढऩे के कारण कोई आगे जाने का प्रयास नहीं कर पाए. आखिर में एसडीआरएफ व फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई और उन्हें सकुशल रेस्क्यू किया गया. लेकिन, सवाल ये है कि ऐसी घटना दून में कोई नई बात नहीं है. हर साल मानसून सीजन के...


बिहार के सिवान में एक व्यक्ति ने मां और भाई की हत्या की

बिहार के सिवान जिले में बृहस्पतिवार को एक व्यक्ति ने मामूली विवाद में अपने बेटे के साथ मिलकर अपनी मां और छोटे भाई की चाकू मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, घटना के तुरंत बाद अवधेश शाह और उसके बेटे को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। सिवान पुलिस की ओर से जारी बयान में बताया गया, “घटना बृहस्पतिवार अपराह्न ...