UFO CAR PHOTO: सड़क पर तेज रफ्तार में जा रहा था UFO, पुलिस ने रोका और फिर मामला इंटरनेट पर छा गया

कई बार लोग ऐसी चीजें बनाने में भी कामयाब हो जाते हैं जिसे देखकर अच्छे से अच्छा शख्स भी गच्चा खा जाए। न्यू मेक्सिको के ओक्लाहोमा हाईवे पैट्रोल ट्रूपर रयान वैनवेलेक को टर्नर टर्नपाइक पर रूटीन पेट्रोलिंग के दौरान कुछ ऐसा नजारा दिखा कि वहां मौजूद सभी ऑफिसर्स हैरान रह गए। दरअसल उन्होंने एक गाड़ी दिखी जो बिल्कुल यूएफओ जैसी दिख रही थी। इस गाड़ी का नंबर प्लेट भी आंशिक रूप से ही दिख रहा था।

पुलिस ने इस यूएफओ शेप की कार को रोकी तो देखा कि अंदर दो लोग बैठे थे। दरअसल ये दोनों रोजवेल यूफओ फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए न्यू मेक्सिको जा रहे थे। उन्होंने पुलिस को अपनी गाड़ी की पूरी जानकारी दी। पुलिस ने उन्हें टिकट देने की जगह चेतावनी दी और इस कार की तस्वीर भी क्लिक कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी।

ऐसा हर दिन नहीं होता...

]]>

' Crawford County Sheriff's Office ' ने मजाकिया कैप्शन के साथ सोशल मीडिया पर लिखा- 'ऐसा हर दिन नहीं होता कि आप यूएफओ को रोक दें।' ऐसा नहीं है कि पहली बार ऐसी किसी गाड़ी को पुलिस ने रोका है। कुछ दिनों पहले क्रॉफॉर्ड काउंटी शेरिफ के ऑफिस में भी रजिस्ट्रेशन की समस्या की वजह से इस तरह की ही कार को रोका गया था।

वायरल हुआ पोस्ट

तब भी पुलिस ने गाड़ी मे मौजूद लोगों को कुछ मजेदार सलाह दे डाला था। सोशल मीडिया पर यह पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को फेसबुक पर शेयर किया गया है। कई यूजर्स तो पुलिस की तारीफ भी करते नहीं थक रहे हैं। ज्यादातर यूजर्स का कहना है कि पुलिस को ऐसा ही कूल होना चाहिए। बहरहाल, इस यूएफओ कार को देखकर आप क्या कहना चाहेंगे? अपनी राय जरूर कमेंट करें।

सभी लेटेस्ट न्यूज़, बिज़नेस न्यूज़, लोकल न्यूज़, स्पोर्ट्स न्यूज़, दैनिक राशिफ़ल और लाइफस्टाइल अपडेट्स के लिए जुड़ें नवभारत टाइम्स से. हर तरह के वीडियो और रील्स देखें TimesXP पर.

2024-07-05T10:05:48Z dg43tfdfdgfd