MUZAFFARNAGAR: शॉपिंग पर अनाप-शनाप खर्च करती थी पत्नी, परेशान होकर पति ने उठाया ऐसा कदम, जिसने सुना दंग रह गया

एजेंसी, मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar Crime)। क्या कोई शख्स सिर्फ इसलिए अपनी पत्नी की हत्या कर सकता है कि वह जरूरत से ज्यादा खर्च करती है? उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में तो ऐसा ही मामला सामने आया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उसका साथी फरार है।

मुजफ्फरनगर पुलिस के अनुसार, 8 माह पहले अरबाज की शादी 21 वर्षीय चाहत से हुई थी। चाहत मूलरूप से उत्तराखंड के कोटद्वार की रहने वाली थी। दोनों ने अपने परिवार को बताए बगैर शादी की थी और किराए के मकान में रह रहे थे।

जिससे प्यार किया, अरबाज ने उसकी ही कर दी हत्या

अरबाज अपनी पत्नी की ज्यादा खर्च करने की आदत से परेशान था। साथ ही उसको शक होने लगा था कि चाहत का किसी के साथ अफेयर चल रहा है।

अरबाज ने यह बात अपने दोस्त शाहरुख को बताई। इसके बाद दोनों ने चाहत की हत्या करने का प्लान बनाया। करीब एक हफ्ते पहले अरबाज ने पहले गला दबाकर चाहत की हत्या की। इसके बाद गला रेत भी दिया। फिर हाथ के पंजे काट दिए, ताकि पहचान न हो सके।

अरबाज और शाहरुख बाइक पर शव लेकर नदी पर पहुंचे और फेंक दिया। अगले दिन यह देखने दोबारा नदी पर गए कि शव बह गया या नहीं। देखा तो शव वहीं तैर रहा था। दोनों ने रात में फिर आकर शव ठिकाने लगाने की योजना बनाई।

इस बीच, किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। रात में जैसे ही अरबाज और शाहरुख नदी किनारे पहुंचे, पुलिस ने दोनों को घेर लिया। इस दौरान अरबाज को तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मगर, शाहरुख मौके से भागने में कामयाब रहा।

अरबाज ने पुलिस के सामने जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने सड़ी-गली अवस्था में शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार और शव ठिकाने लगाने में इस्तेमाल बाइक भी जब्त कर ली है।

2024-06-28T09:44:14Z dg43tfdfdgfd