GHAZIABAD: नाम बदलकर किशोरी से दोस्ती, दो साल तक करता रहा दुष्कर्म; आरोपी परिवार समेत फरार

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। टीला मोड़ थाना क्षेत्र में मुस्लिम युवक ने हिंदू नाम बताकर किशोरी से दोस्ती करने के बाद दुष्कर्म किया। वह दो माह की गर्भवती हो गई। हिंदू रक्षा दल के पदाधिकारियों ने मामले में पुलिस कर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए एक्स पर पोस्ट किया। उसके बाद पुलिस ने उसकी मां की शिकायत पर आरोपित उसकी मां और पार्षद मुस्कीम चौधरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। आरोपित परिवार समेत फरार है।

थाना क्षेत्र की 16 वर्षीय किशोरी फ्लैटों में काम करती है। उसकी मां का आरोप है कि वार्ड 66 के आम आदमी पार्टी के पार्षद मुस्तकीम चौधरी के यहां किराए पर रहने वाले मुस्लिम युवक ने हिंदू नाम बताकर उनकी बेटी से दोस्ती की। दो साल तक दुष्कर्म किया। जब उसके असली नाम के बारे में पता चला तो विरोध किया।

जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म

वह किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा। बेटी की तबीयत खराब हुई तो उसे डाक्टर के यहां ले गई। तब पता चला कि वह दो माह की गर्भवती है। वह स्थानीय पुलिस चौकी पर शिकायत करने पहुंची तो पार्षद मुस्तकीम ने उन्हें धमकाया। पुलिस ने भी कार्रवाई नहीं की।

मामला हिंदू रक्षा दल के पदाधिकारियों तक पहुंचा तो एक्स पर वीडियो के साथ अधिकारियों से शिकायत हुई। पुलिस ने मामले में संज्ञान लेकर रविवार को आरोपित, उसकी मां और पार्षद मुस्तकीम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई।

आप पार्षद ने क्या कहा

वहीं, पार्षद मुस्तकीम चौधरी का कहना है कि उन पर लगाए गए आरोप पूरी तरह से निराधार हैं। आरोपित युवक उनके यहां नहीं रहता न ही उनके साथ रहता है। दोनों शादी करने की बात पर अड़े थे। सांप्रदायिक तनाव न हो इसलिए उन्होंने शादी कराने से इनकार कर दिया था। वह पुलिस के साथ हैं।

पुलिस उपायुक्त ट्रांस हिंडन निमिष पाटील ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर तीन टीमों का गठन किया गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है। किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। जो भी तथ्य जांच में सामने आएंगे। उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

2024-06-30T17:32:50Z dg43tfdfdgfd