LOK SABHA ELECTION 2024: लोकसभा चुनाव के बीच बीजेपी को बड़ा झटका, क्षत्रिय समाज के सैकड़ों लोग सपा में शामिल

UP Lok Sabha Chunav 2024:  बस्ती में लोकसभा चुनाव से पहले क्षत्रिय समाज के सैकड़ो लोगों ने समाजवादी पार्टी का दामन थामा है. सदर विधायक महेंद्र नाथ यादव और लोकसभा प्रत्याशी ने सैकड़ों लोगों को समाजवादी पार्टी की सदस्यता दिलाई. सदस्यता के दौरान विधायक महेंद्र नाथ यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर जमकर हमला बोला है. वहीं क्षत्रिय समाज के लोगों के पार्टी में शामिल होने से चुनाव जीतने का दावा किया.

क्षत्रिय समाज के लोगों ने नाराजगी जाहिर करते हुए सैकड़ों की संख्या में समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है. जहां लोकसभा प्रत्याशी राम प्रसाद चौधरी और सदर विधायक महेंद्र नाथ यादव ने लोगों को समाजवादी पार्टी की सदस्यता दिलाई. इस दौरान सदर विधायक महेंद्र नाथ यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है.

उन्होंने कहा ईडी सीबीआई का डर लोगों के मन से निकल चुका है. लोगों ने बीजेपी को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का डर बौखलाहट में बदल गया है. आगामी चुनाव में ये सभी लोग हमारे लोकसभा प्रत्याशी को जिताने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि ये सभी लोग भारतीय जनता पार्टी के अन्याय उत्पीड़न से परेशान थे. जिससे उन्होंने समाजवादी पार्टी का दामन थामा है.

बीजेपी पर बोला तीखा हमला

वहीं लोकसभा प्रत्याशी राम प्रसाद चौधरी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि 2014 में ये लोग किसानों, नौजवानों, महिलाओं और पिछड़ों से वादा करके सत्ता में आए थे लेकिन 10 साल हो गया न किसानों की आमदनी दोगुनी हुई न बेरोजगारों को नौकरी मिली और नही भ्रष्टाचार कम हुआ. जिसको ये मोदी की गारंटी कह रहे हैं एक भी गारंटी जमीन पर उतरी नही है.

उन्होंने कहा कि, किसी भी किसान की आमदनी दोगुना नही हुई बल्कि खेत का खर्च दोगुना हो गया. इसलिए नौजवान किसान का बेटा और बेरोजगार युवाओं ने देख लिया इस 10 साल में इसलिए आज का युवा आशाभरी निगाहों से अखिलेश यादव की तरफ देख रहा है. आप देख रहे हैं कितने नौजवान आज शामिल होने का काम किए हैं. जिस तरह से अंग्रेजों ने इस देश पर अत्याचार किया था. उसी तरह से सत्ता पार्टी ने देश के लोगों पर अत्याचार किया है.

ये भी पढ़ें: Char Dham Yatra 2024: चारधाम यात्रा का लेकर श्रद्धालुओं में क्रेज, अब तक 14 लाख से अधिक लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन

2024-04-24T12:50:26Z dg43tfdfdgfd